प्रीति जिंटा के घर गुंजी खुशियों की किलकारी, बनीं जुड़वा बच्चों की माँ

प्रीति जिंटा के घर गुंजी खुशियों की किलकारी, बनीं जुड़वा बच्चों की माँ

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा माँ बन गई हैं। वह दो जुड़वां बच्चों की माँ बनी हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी के इस मोस्ट हैप्पिएस्ट मोमेंट का जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। प्रीति जिंटा ने अपने दोनों बच्चों का नाम भी फैंस के साथ शेयर किया है।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रीति जिंटा ने हसबैंड संग अपनी फोटो शेयर की है और एक स्पेशल नोट शेयर कर माँ बनने का गुड न्यूज दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है- “मैं आज आप सभी के साथ हमारी अमेजिंग न्यूज शेयर करना चाहती हूं।”

प्रीति जिंटा के घर गुंजी खुशियों की किलकारी, बनीं जुड़वा बच्चों की माँ

उन्होंने फिर लिखा है, “मैं और जीन बहुत बहुत खुश हैं। हमारे दिलों में इतना ज्यादा ग्रैटिट्यूड और प्यार भर गया है, क्योंकि हमारे घर में दो जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ ने जन्म लिया है।

अपनी पोस्ट में प्रीति जिंटा ने आगे लिखा- “हम अपनी जिंदगी के नए फेज को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। हमारी इनक्रेडिबल जर्नी का हिस्सा बनने के लिए सभी डॉक्टर्स, नर्स और हमारी सरोगेट का दिल से बहुत शुक्रिया।”

इसके बाद प्रीति जिंटा ने लिखा है कि सभी को बहुत सारा प्यार। प्रीति जिंटा की इस पोस्ट से यह तो साफ हो गया है कि वो सरोगेसी के जरिए माँ बनी हैं। प्रीति ने अपने नए जीवन का खुशियों से स्वागत किया है।”



(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.