टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज

टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज

टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर और निर्माता भूषण कुमार के खिलाफ रेप का केस दर्ज हुआ है। मुंबई के डी.एन. नगर पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। केस दर्ज करने वाली 30 वर्षीय महिला है। महिला का आरोप है कि भूषण कुमार ने टी सीरीज के एक प्रोजेक्ट में काम दिलाने के बहाने उसका रेप किया।

पुलिस से महिला ने तीन लोकेशंस का जिक्र कर दावा करते हुए कहा कि उसके साथ उन्हीं जगहों पर रेप किया गया है। मराठी अखबार सकाल के मुताबिक, पीड़िता का कहना है कि भूषण कुमार उनका 3 साल तक शोषण करते रहे। 2017 से 2020 तक उन्हें प्रताड़ित किया।

ये भी पढ़ें: दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का निधन, लंबे समय से चल रही थीं बीमार

भूषण के खिलाफ महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि भूषण कुमार ने उन्हें धमकी दी है कि अगर उसने कोई शिकायत की तो वह उसके वीडियोज और तस्वीरें लीक कर देंगे। हालांकि, इस मामले में अब तक भूषण कुमार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

पुलिस ने बताया, “कंपनी के एक प्रोजेक्ट में शामिल करने के बहाने 30 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार के आरोप में डी.एन. नगर पुलिस स्टेशन में टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक, भूषण कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच जारी है, अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।”

टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ रेप का केस दर्ज

मालूम हो कि भूषण कुमार पर इससे पहले भी रेप का आरोप लग चुका है। साल 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान सोशल मीडिया पर एक महिला ने भूषण कुमार के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था। महिला ने ट्वीट में कहा था कि क्योंकि उसने बॉस के साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया था इसलिए उसे फिल्म से हटा दिया गया था।

ये भी पढ़ें: सबकुछ बिकने और बेचे जाने के दौर में फिल्म ‘मंथन’ देखनी चाहिए

जबकि उस वक्त भूषण कुमार ने इन आरोपों से साफ इनकार कर दिया था और कहा था कि उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। बता दें भूषण न सिर्फ टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं बल्कि वह कई बड़ी फिल्मों का प्रोडक्शन भी संभालते रहे हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.