राम गोपाल वर्मा ने कुंभ को बताया ‘कोरोना एटम बम’, ऋचा चड्ढा बोली- कोविड इवेंट

राम गोपाल वर्मा ने कुंभ को बताया ‘कोरोना एटम बम’, ऋचा चड्ढा बोली- कोविड इवेंट

देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हर रोज डेढ़ लाख से अधिक मामले आ रहे हैं। कोरोना के दूसरे लहर ने हर किसी को डरा दिया है। वहीं दूसरी तरफ हरिद्वार में चल रहे कुंभ मेले में न तो सोशल डिस्टेंसिंग के नियम मानी जा रही है और न ही मास्क लगाया जा रहा है। जिसे देख-जानकर हर कोई सवाल उठा रहा है।

राम गोपाल वर्मा ने कुंभ को बताया 'कोरोना एटम बम', ऋचा चड्ढा बोलीं- कोविड इवेंट

आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म प्रड्यूसर और डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने नाराजगी जताते हुए कई ट्वीट किए। राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में कुंभ मेले की एक तस्वीर शेयर की है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “आप जो देख रहे हैं यह कुंभ मेला नहीं बल्कि कोरोना एटम बम है… मुझे ताज्जुब है कि इस वायरल एक्सप्लोजन के लिए किसे जिम्मेदार ठहराया जाएगा।”

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड की 12 फिल्में जो कॉन्ट्रोवर्सियल कंटेंट के कारण प्रतिबंध की शिकार हो गईं

उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, “बधाई हो इंडिया, लॉकडाउन को अब एक नया नाम दिया गया है ‘ब्रेक द चैन’… वाह, और सभी को इस नामकरण संस्कार में इस वैधानिक चेतावनी के साथ बुलाया गया है कि कुंभ मेला ले लौटने वालों को मास्क नहीं लगाना है क्योंकि वह पहले ही अपना वायरस गंगा में धो आए हैं।”

यही नहीं राम गोपाल वर्मा ने पिछले साल दिल्ली में जमात का उदाहरण देते हुए हिंदुओं को माफी मांगने भी कहा। उन्होंने लिखा, “मार्च 2020 में कोरोना को तेजी से फैलाने वाली दिल्ली की जमात बाहुबली कुंभ मेला के सामने एक शॉर्ट फिल्म जैसी थी। सभी हिंदुओं को मुस्लिमों से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने यह तब किया था जब उन्हें पता नहीं था और हम यह तब कर रहे हैं जबकि हमें सबकुछ पहले से पता है।”

ये भी पढ़ें: जब शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को वहीदा रहमान ने जड़ दिए थप्पड़

रामगोपाल वर्मा के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कुंभ मेला का एक वीडियो शेयर करते हुए कोरोना महामारी फैलाने वाला इवेंट बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “सबसे ज्यादा फैलाने वाला इवेंट।”

ऋचा चड्ढा और राम गोपाल वर्मा के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोग इनकी आलोचना कर रहे हैं तो कई इनका समर्थन कर रहे हैं।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.