अक्षय कुमार की आने वाली फिल्‍म ‘बच्‍चन पांडे’ का पोस्टर और रिलीज डेट हुआ जारी

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्‍म ‘बच्‍चन पांडे’ का पोस्टर और रिलीज डेट हुआ जारी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्‍म ‘बच्‍चन पांडे’ का पोस्टर और रिलीज डेट का घोषणा हो गया है। अक्षय कुमार की ये मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म अगले साल गणतंत्र द‍िवस के मौके पर यानी 26 जनवरी को र‍िलीज होगी। इस बात की घोषणा खुद अक्षय कुमार ने की है।

रिलीज डेट की घोषणा के साथ ही उन्होंने पोस्‍टर भी र‍िलीज किया है। पोस्टर में अक्षय का बिल्कुल अलग लुक नजर आ रहा है। इस पोस्‍टर में अक्षय एक नकली आंख के साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही पोस्टर में भारी-भरकम चेन पहने द‍िख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जब साढ़े 4 साल की थीं काजोल तब पेरेंट्स हो गए थे अलग, एक्ट्रेस ने बताई आप-बीती

अक्षय इस लुक में एक जबरदस्‍त गेंगस्‍टर के अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस नए लुक ने फैंस के बीच और भी एक्‍साइटमेंट पैदा कर दी है। अक्षय ने अपनी फिल्‍म के पोस्‍टर को शेयर करते हुए कैप्शन में ल‍िखा, “इसका एक लुक ही काफी है। बच्‍चन पांडे 26 जनवरी 2022 को र‍िलीज होगी।”

ये भी पढ़ें: अलाया फर्नीचरवाला ने ‘मैं तेरा…’ सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में किया डांस

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग राजस्‍थान के जैसलमेर में अभी चल रही है। इस फिल्‍म में अक्षय के साथ कृति सेनन और जैकलीन नजर आने वाली हैं। अक्सर फिल्‍म की कास्‍ट जैसलमेर से कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। इस फिल्म के न‍िर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। साजिद के साथ अक्षय की यह 10वीं फिल्‍म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.