अलाया फर्नीचरवाला ने ‘मैं तेरा…’ सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में किया डांस

अलाया फर्नीचरवाला ने ‘मैं तेरा…’ सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में किया डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से डेब्यू किया था। वह अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। उन्होंने ‘जवानी जानेमन’ में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था और बता दिया था कि वो किसी से कम नहीं हैं।

एक्टिंक के अलावा अलाया फर्नीचरवाला डांस में भी नंबर वन हैं। इस बात का सबूत इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए उनके इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है। दरअसल, अलाया एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह ‘मैं तेरा…’ सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

ये भी पढ़ें: जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर की जल्द होगी बॉलीवुड में एंट्री, पिता ने दिखाई हरी झंडी

इस वीडियो को अलाया फर्नीचरवाला ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। उसके इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। अलाया का वीडियो में डांस स्टेप और डांस मूव्स देखने लायक हैं।

साथ ही वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के दिख रहे हैं। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा है, “अपने मन पसंद गानों में से एक पर डांस रील बनाने का फैसला किया। आशा करती हूं कि आप लोगों ने इस डांस को एंजॉय किया होगा।” इस डांस वीडियो को लेकर अलाया फर्नीचरवाला की फैंस की ओर खूब तरीफें मिल रही हैं।

ये भी पढ़ें: जावेद अख्तर ने किया मानहानि का मुकदमा, मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को भेजा समन

गौरतलब है कि अलाया फर्नीचरवाला ने बीते साल नितिन कक्कड़ की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। फिल्म में अलाया के अलावा सैफ अली खान, तब्बू और कुबरा सेठ ने काम किया था।

‘जवानी जानेमन’ में अलाया ने सैफ और तब्बू की बेटी का किरदार निभाया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, पर फिल्म में अलाया की एक्टिंग की काफी सराहा हुई थी। इन दिनों अक्सर अलाया के डांस और फोटो सूट सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.