पॉपस्टार रिहाना फिर से सुर्खियों में, ‘Stop Asian Hate’ प्रोटेस्ट में आईं नजर

पॉपस्टार रिहाना फिर से सुर्खियों में, ‘Stop Asian Hate’ प्रोटेस्ट में आईं नजर

भारत में चल रहे किसान आंदोलन को अपना समर्थन देने को लेकर सुर्खियों में रही इंटरनेशनल पॉपस्टार रिहाना फिर से सुर्खियों में हैं। अब रिहाना अमेरिकी में चल रहे अमेरिका-एशियाई सांप्रदायिक आंदोलन (Stop Asian Hate Protest) के समर्थन में उतर आई हैं।

रिहाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि पॉपस्टार न्यूयॉर्क शहर में एशियन समुदाय के प्रति नफरत दिखाने वालों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: बीते दशक की टॉप 10 हॉलीवुड फिल्में, जिसे हर किसी को देखनी चाहिए

रिहाना इस फोटो में अपने हाथ में हरे और गुलाबी रंग का प्ले कार्ड लिए नजर आ रही हैं। जिस पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है- ‘Stop Asian Hate.’ यानी ‘एशियाई मूल के खिलाफ नफरत फैलाना बंद करो।’

वहीं, पॉपस्टार ने ग्रीन कलर के एक प्ले कार्ड पर लिखा है- ‘Hate Racism Against God!’ चेहरे पर मास्क लगाए, लेदर जैकेट और ओवरसाइज्ड टी-शर्ट में रिहाना को पहचानना मुश्किल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: कमल हासन के चुनाव प्रचार में उनकी बेटी अक्षरा ने मचाया धमाल, देखें डांस वीडियो

रिहाना के साथ इस विरोध प्रदर्शन में उनकी असिस्टेंट टीना ट्रॉन्ग भी नजर आ रही हैं। फोटो को टिना ने ही शेयर किया है। आपको बता दें कि 10 हजार से अधिक एशियाई-अमेरिकी ‘स्टॉप-एशियन-हेट’ रैली के लिए न्यूयॉर्क में एकत्रित हुए थे।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ‘ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.