अब हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्रे मैन’ में नजर आएंगे धनुष, नेटफ्लिक्स ने ट्वीट कर दी जानकारी

अब हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्रे मैन’ में नजर आएंगे धनुष, नेटफ्लिक्स ने ट्वीट कर दी जानकारी

मुम्बई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता धनुष एक बार फिर हॉलीवुड की एक मेगा बजट फिल्म में दिखने वाले हैं। धनुष जल्द ही एंथोनी और जो रूसो की फिल्म ‘द ग्रे मैन’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में हॉलीवुड अभिनेता रेयान गोस्लिंग और क्रिस इवांस भी नजर आएंगे। इसके अलावा जेसिका हेनविक, वैगनर मौरा और जूलिया बटर्स भी कास्ट में शामिल हैं।

नेटफ्लिक्स की यह फिल्म मार्क ग्रीनी के 2009 में आए उपन्यास ‘द ग्रे मैन’ पर आधारित होगी। धनुष इस फिल्म का हिस्सा बने हैं इसकी जानकारी ‘नेटफ्लिक्स’ ने ट्विटर पर दी है। हालांकि, उनके किरदार से जुड़ी जानकारी अभी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें: पुरुष वर्चस्व के खिलाफ औरत को इन फिल्मों ने दिया लड़ने का हौसला

वहीं, दूसरी तरफ इस खबर के बाद धनुष के प्रशंसकों में बहुत खुशी है। अभिनेता प्रसन्ना ने ट्विटर पर लिखा, “सुपर @ u@dhanushkraja भाई पर गर्व है। सभी तमिल, दक्षिण और भारतीय सिनेमा प्रशंसकों के लिए गर्व का क्षण।”

1500 करोड़ का होगा फिल्म बजट

खबरों के अनुसार स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘द ग्रे मैन’ करीब 1500 करोड़ (200 मिलियन यूएस डॉलर) के बड़े बजट में बन रही है। यह फिल्म 2009 में आई मार्क ग्रेने की नॉवेल ‘द ग्रे मैन’ पर बेस्ड है। यह फिल्म एक किलर और पूर्व सीआईए ऑपरेटिव कोर्ट जेंट्री के इर्द-गिर्द घूमती है।

धनुष की दूसरी हॉलीवुड फिल्म

‘द ग्रे मैन’ धनुष की दूसरी हॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले 2018 में उन्होंने क्रिटिकली अकलेम्ड फिल्म ‘द एक्स्ट्रा ऑडिनरी जर्नी ऑफ फकीर’ में लीड रोल में दिखाई दे चुके हैं। इस फिल्म को केन स्कॉट ने डायरेक्ट किया था। भारत में यह फिल्म 21 जून 2019 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म रोमेन प्यूर्टोलास के नॉवेल ‘द एक्स्ट्रा ऑडिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ पर आधारित है।

ये भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘शकीला’ का ट्रेलर रिलीज, पंकज त्रिपाठी का है दमदार रोल

बात करें धनुष की तो उन्होंने बॉलीवुड की तो दो फिल्में ‘अडूकलम’ और ‘रांझणा’ जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। और अब एक बार फिर से फिल्म ‘अतरंगी रे’ से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। धनुष इस फिल्म में सारा अली खान और अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही है। आनंद ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म 14 फरवरी 2021 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.