ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘शकीला’ का ट्रेलर रिलीज, पंकज त्रिपाठी का है दमदार रोल

ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘शकीला’ का ट्रेलर रिलीज, पंकज त्रिपाठी का है दमदार रोल

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘शकीला’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ऋचा ट्रेलर में एडल्ट स्टार शकीला के किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म ‘शकीला’ में एक मामूली लड़की का एडल्ड स्टार बनने की कहानी दिखाया जाएगा। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि फिल्म में पंकज त्रिपाठी का दमदार रोल है।

इसमें देखा जा सकता है कि ट्रेलर की शुरुआत एक न्यूज रिपोर्ट से होती है। रिपोर्ट में बताया जाता है कि एडल्ट स्टार सिल्क स्मिता ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है जिससे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़ा धक्का लगा है।

इसी बीच शकीला (ऋचा चड्ढा) के पिता की मौत की वजह से उसकी माँ उसे शहर लेकर आ जाती है। बेटी शकीला से माँ कहती है, ”इस शहर में अगर रहना है तो मुझे सड़क पर बिकना होगा या फिर तुझे परदे पर।” इसके बाद शकीला फिल्मों में काम करना शुरू कर देती है।

इसके बाद फिल्म में पकंज त्रिपाठी की एंट्री होती है। फिल्म में पंकज साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलीम के किरदार में नजर आएंगे। उसे शकीला की सक्सेस से अपने स्टारडम खोने का डर सताने लगता है। यहीं से वह शकीला को बदनाम करने की साजिश में जुट जाता है।

ये भी पढ़ें: ये एक्ट्रेसेस फिल्मों में हुईं बुरी तरह फ्लॉप पर अब हैं छोटे पर्दे की सुपरस्टार

25 दिसंबर को होगी रिलीज

शकीला, सलीम से ट्रेलर के अंत में कहती है, ”मैंने जो भी किया, खुलेआम किया, पूरे देश के सामने, किसी को धोखा नहीं दिया। किसी से जोर जबरदस्ती नहीं की है कि वे मेरी पिक्चर आकर देखें।” ट्रेलर देखकर लगता है शानदार होगी। अब देखना है कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर पाती है या नहीं।

इंद्रजीत लंकेश ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म में ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी के अलावा मलयालम एक्टर राजीव पिल्लई भी नजर आएंगे। यह फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होगी।

कौन थीं शकीला?

फिल्म अभिनेत्री शकीला का बचपन काफी गरीबी में गुजरा था। उन्होंने गरीबी की वजह से छह अलग-अलग स्कूल से पढ़ाई की। आज भी साउथ की फिल्मों में शकीला सक्रिय हैं। वह तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। महज 20 साल की उम्र में अभिनेत्री शकीला ने सॉफ्ट पोर्न फिल्म ‘प्लेगर्ल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने इस फिल्म में सह-अभिनेत्री का किरदार निभाया था।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन कलाकारों ने परिवार के खिलाफ जाकर की थी शादी

साउथ सिनेमा में शकीला को असली पहचान साल 2000 में मलयालम फिल्म ‘किन्नर थुंबिकल’ से मिली। उनको इस फिल्म से इतनी शोहरत मिला कि उनकी आने वाली फिल्मों को कई भाषाओं में डब कर रिलीज किया जाने लगा। अपने पूरे करियर में शकीला ने 250 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई। बताया जाता है कि शकीला ने अभिनेत्री स्मिता को देखकर एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू किया था, ताकि वह अपने छह भाई-बहन और मां को पाल सकें।

शकीला ने फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद अपनी मलयालम भाषा में ऑटोबायोग्राफी भी लिखी है। उसकी इस ऑटोबायोग्राफी के मुताबिक, बहुत छोटी उम्र में ही एक शख्स ने उनका रेप किया था। शकीला की मां से उसने कहा था कि वह इसके बदले उनके परिवार को पैसे देगा। शकीला ने एक इंटरव्यू में भी इस बारे में बताई थी। शकीला ने बताया था कि वह कुछ और नहीं कर सकती थीं।

शकीला ने बताया था, “मैं अपनी मां के साथ तब तक रही जब तक वह जिंदा थीं। मां ने कहा कि उनके बहुत से बच्चे हैं सबकी परवरिश करनी है। मैंने सोचा तुम कर दोगी। इस तरह वह इस दलदल में आ गईं।” आपको बता दें कि शकीला ने दो दशक तक दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों पर राज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.