‘मिशन मंजनू’ में सिद्धार्थ के साथ साउथ की मशहूर अदकारा रश्मिका मंदाना आएंगी नजर, पोस्टर जारी

‘मिशन मंजनू’ में सिद्धार्थ के साथ साउथ की मशहूर अदकारा रश्मिका मंदाना आएंगी नजर, पोस्टर जारी

मुम्बई: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा फिल्म ‘मिशन मंजनू’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में साउथ की मशहूर अदकारा रश्मिका मंदाना लीड रोल में दिखेंगी। ‘मिशन मंजनू’ थ्रिलर फ‍िल्‍म है जोकि 1970 की कहानी पर आधारित होगी। फिल्म में सिद्धार्थ रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगे। 

‘मिशन मजनू’ 1970 में हुई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित फिल्म है। भारतीय इंटेलीजेंस एजेंसी ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर एक साहसी मिशन को अंजाम दिया था। इसपर ही फिल्म है। इस फिल्म की कहानी परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बठेजा ने लिखी है। 

इस फिल्म को शांतनु बागची निर्देशित करेंगे। इस फ‍िल्‍म का पोस्‍टर मेकर्स ने जारी किया है जिसमें सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का लुक जंजीर के अमिताभ बच्‍चन से मेल खाता नजर आ रहा है। लंबे बाल, बटन खुली हुई शर्ट और उसपर शॉर्ट जैकेट, बेलबॉटम पैंट और हाथ में रिवॉल्‍वर है।

ये भी पढ़ें: जब संगीतकार नौशाद ने अपनी शादी में दर्जी बनकर शिरकत की

इसके पोस्टर पर लिखा है, “भारत के सबसे बड़े कोवर्ट ऑपरेशन की अनकही कहानी।” इस पोस्टर को ट्विटर शेयर करके सिद्धार्थ ने लिखा, “दुश्मन की हदों में हमारी इंटेलीजेंस एजेंसी द्वारा अंजाम दिया गया सबसे खतरनाक कोवर्ट ऑपरेशन। मिशन मजनू का फर्स्ट लुक पेश है।”

सिद्धार्थ पोस्‍टर में चलते हुए नजर आ रहे हैं, उनके पीछे जलती हुई कुछ बिल्डिंग और पाकिस्‍तान का नक्‍शा नजर आ रहा है। पोस्‍टर और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का लुक इस फ‍िल्‍म को लेकर दिलचस्‍पी पैदा करता है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू होगी और जल्‍द ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आएगी।

खबरों के मुताबिक, रोनी स्‍क्रूवाला के प्रोडक्‍शन में बनने वाली फ‍िल्‍म मिशन मंजनू भारत-पाकिस्‍तान पर आधारित होगी। बता दें कि रोनी स्‍क्रूवाला के प्रोडक्‍शन में ही ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ फ‍िल्‍म बनी थी। जो दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

फिल्म में रश्मिका लीड रोल में होंगी। उनकी ये पहली हिंदी फिल्म होगी। रश्मिका दक्षिण भारत के अलावा उत्तर भारत में काफी लोकप्रिय हैं। रश्मिका की पहली फिल्म 2016 में ‘किरिक पार्टी’ कन्नड़ सिनेमा था। इस फ़िल्म में रश्मिका की अदाकारी की बहुत तारीफ हुई थी और यही नहीं उस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई।

ये भी पढ़ें: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने रचाई शादी, धनश्री वर्मा संग फोटो किया शेयर

उसके बाद 2018 में रश्मिका ने फिल्म ‘Chalo’ तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया और अब ‘सुल्तान’ फिल्म से तमिल सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं। रश्मिका की 2016 से अब तक 10 फ़िल्में रिलीज़ हुई हैं। लेकिन फिल्मों की कामयाबी और उनके टैलेंट ने रश्मिका की एक बड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। 

रश्मिका को सबसे अधिक नाम और शोहरत फिल्म ‘गीता गोविंदम’ में मिली। इस फिल्म में उनके साथ विजय देवरकोंडा थे। इन दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई। इसके बाद दोनों ने ‘डियर कामरेड’ में काम किया। फैंस इन दोनों को खूब पसंद करते हैं।

फैंस को इन दोनों की फिल्मों का इंतज़ार होता है। फिलहाल रश्मिका अपनी आने वाली फिल्म ‘पुष्पा’ की रिलीज होने का इंतज़ार कर रही हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। इस फिल्म में उनके साथ अल्लू अर्जुन लीड रोल में हैं।

वहीं बात करें सिद्धार्थ की तो उन्होंने ‘एक विलेन’ और ‘मरजावां’ जैसी फ‍िल्‍मों में एंग्री यंगमैन का किरदार निभाकर अपनी एक अलग छवि बनाई है। सिद्धार्थ फ‍िल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से सिनेमा की दुनिया में कदम रखे थे।

ये भी पढ़ें: आपने 2019 की इन दस हॉरर फिल्मों को नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

अपकमिंग फिल्म की बात करें तो सिद्धार्थ करण जौहर की फ़िल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग कर रहे हैं, जो कारगिर वॉर हीरो परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फ़िल्म है। इसमें कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन कर रहे हैं, जबकि करण जौहर निर्माता हैं। यह फ़िल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। यह फिल्म अब अगले साल आएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.