क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने रचाई शादी, धनश्री वर्मा संग फोटो किया शेयर

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने रचाई शादी, धनश्री वर्मा संग फोटो किया शेयर

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और कोरियाेग्राफर यूट्यूबर धनश्री वर्मा ने शादी कर ली है। यह शादी मंगलवार को मानेसर के होटल कर्मा लेकेंड में हुई। यह शादी कुछ दोस्तों व रिश्तेदारों की मौजूदगी में संपन्न हुई। इसकी जानकारी चहल और धनश्री दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खास दिन की तस्वीरें शेयर कर दी हैं।

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। लोग दोनों नए कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं। मालूम हो चहल और धनश्री की इसी साल अगस्त महीने में सगाई हुई थी।

ये भी पढ़ें: आपने 2019 की इन दस हॉरर फिल्मों को नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

चहल ने इंस्टाग्राम पर शादी के बारे में अपने फैन्स को जानकारी देते हुए तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा, ”हमने किसी मोड़ पर एक साथ सफर शुरू किया और पाया कि हम हमेशा साथ रहेंगे क्योंकि धनश्री ने युजवेंद्र को हमेशा और उसके आगे भी साथ रहने का वादा किया है।”

बता दें धनश्री इससे पहले आईपीएल 2020 के दौरान यूएई पहुंची थीं और दोनों ही कपल्स ने काफी अच्छा टाइम बिताया था। धनश्री अपने डांस के लिए पापुलर हैं। अक्सर अपनी वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लोगों को भी उनके वीडियो का इंतजार रहता है। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है।

ये भी पढ़ें: आयुष्‍मान खुराना बनेंगे ‘डॉक्टर G’, कैंपस कॉमेडी ड्रामा करते आएंगे नजर

धनश्री ने मेडिकल की पढ़ाई की है। लेकिन पेशे से वह एक यूट्यूबर हैं। वे अपने चैनल पर बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं साथ ही अक्सर डांस से जुड़ी वर्कशॉप भी आयोजित करती रहती हैं। उनकी खुद की डांस कंपनी भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.