सामंथा के हुए 15 मिलियन फॉलोअर्स, वीडियो शेयर कर फैंस को ऐसे कहा थैंक्स

सामंथा के हुए 15 मिलियन फॉलोअर्स, वीडियो शेयर कर फैंस को ऐसे कहा थैंक्स

तमिल और तेलुगू फिल्मों की अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी काफी लोकप्रिय है। सामंथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में इंस्टाग्राम पर शेयर करते देखा गया है। कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान भी सामंथा लगातार अपने फैंस से जुड़ी रहीं और अपनी एक्टिविटीज को शेयर करती रहीं।

इंस्टाग्राम पर सामंथा अपनी दिलकश अदाओं का जलवा बिखरेती रहती हैं। शायद यही कारण है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन यानी डेढ़ करोड़ फॉलोअर्स हो चुके हैं। हाल ही में सामांथा ने 15 मिलियन फॉलअर्स पूरे होने पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

ये भी पढ़ें: राजेश खन्ना ने जब कोर्ट में कहा, जज साहब मुझे गिरफ्तार कीजिए और सलाखों के पीछे डालिए

उन्होंने वीडियो में कहा, ”मैंने अभी शूटिंग पूरी की और देखा कि एक सरप्राइज मेरा इंतजार कर रहा है। इंस्टाग्राम पर मेरे 15 मिलियन फॉलोवर हो गए हैं। मैं सभी को धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने मेरी पोस्ट को लाइक किया, उन पर कमेंट किया और मुझे सराहा। आप सभी ने मुझे वास्तव में मदद की, मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित किया। इसके लिए मैं आपको पर्याप्त धन्यवाद भी नहीं दे सकती। आप सभी को मेरा प्यार।”

आपको बता दें कि सामंथा साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की बहू हैं। उन्होंने नागार्जुन के बेटे और तेलुगू स्टार नागा चैतन्य से साल 2017 में शादी की थी। बात करें सामंथा के वर्कफ्रंट की तो वे इन दिनों अपनी अपकमिंग तेलुगू फिल्म ‘शाकुंतलम’ आने वाली है।

ये भी पढ़ें: किनारे बैठकर नीले समंदर से अठखेलियां करती नजर आईं आलिया भट्ट, देंखे तस्वीर

इस फिल्म का निर्देशन गुणशेखर कर रहे हैं जो इसी साल रिलीज होगी। इसके अलावा विघ्नेश सीवन की फिल्म ‘काथुवाकुला रेन्डु काधल’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.