‘Pathan’ के बाद आएगी ‘Lion’, शाहरुख खान के साथ होंगी साउथ सुंदरी नयनतारा

‘Pathan’ के बाद आएगी ‘Lion’, शाहरुख खान के साथ होंगी साउथ सुंदरी नयनतारा

शाहरुख खान की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने की चर्चाएं जोरों पर हैं। खासकर डिज्नी हॉटस्टार का एड में उनके नजर आने के बाद। फिल्म ‘जीरो’ के बाद से पर्दे से गायब किंग खान को लेकर उनके फैंस के लिए और एक अच्छी खबर है।

शाहरुख खान इन द‍िनों साउथ एक्‍ट्रेस नयनतारा के साथ अपनी आने वाली मच-अवेटेड फिल्‍म की शूटिंग पुणे में कर रहे हैं। शाहरुख यहां साउथ के प्रस‍िद्ध न‍िर्देशक एटली कुमार की नई फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं।

'Pathan' के बाद आएगी 'Lion', शाहरुख खान के साथ होंगी साउथ सुंदरी नयनतारा

अब ताजा खबर सामने आई है कि शाहरुख की इस फिल्‍म का नाम होगा ‘लायन’ (LION)। साउथ के ट्रेड एनल‍िस्‍ट मानोबाला व‍िजयबालन ने ट्व‍िटर पर एक डॉक्‍यूमेंट शेयर क‍िया है, ज‍िसमें इस फिल्‍म का टाइटल ‘LION’ ल‍िखा हुआ है।

ये भी पढ़ें: सफेद बालों में नजर आईं समीरा रेड्डी, बोलीं- अब मुझे फर्क नहीं पड़ता

हालांकि, यह डॉक्‍यूमेंट क‍ितना असली है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। न ही फिल्म टीम की ओर से इस संबंध में आधिकार‍िक बयान सामने आया है। फिलहाल, ‘लायन’ स‍िर्फ शूट‍िंग के लिए इस्‍तेमाल क‍िया जाने वाला टाइटल है या ये फिल्‍म का असली टाइटल है, नहीं पता।

आपको बता दें कि शाहरुख की इस फिल्‍म में सान्‍या मल्‍होत्रा, प्र‍ियामनी और सुनील ग्रोवर भी नयनतारा के अलावा दिखाई देंगे। जैसा कि मामूम है कि एटली कुमार साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में फिल्‍म मेकिंग की दुनिया का बड़ा नाम है।

ये भी पढ़ें: कभी मेल एक्टर हुआ करती थीं हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस टॉमी डॉर्फमैन

एटली, मास-एंटरटेनर बनाने के लिए जाने जाते हैं। उनकी प‍िछली तीन फिल्‍में ‘ब‍िजिल’, ‘मार्सल’ और ‘थेरी’ ब्‍लॉकस्‍टर रही हैं। ‘लायन’ के अलावा शाहरुख एक बार फिर दीपिका पादुकोण के साथ भी एक फिल्‍म में नजर आने वाले हैं।

हालांकि, मेकर्स ने इस फिल्‍म की भी आध‍िकार‍िक घोषणा अभी नहीं किया है। खबर है कि शाहरुख, राजकुमार हिरानी के साथ भी एक फिल्‍म में नजर आएंगे। अर्थात किंग खान बैक-टू-बैक कई फिल्म लेकर आने वाले हैं।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.