करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बेटे ‘जहांगीर’ को ट्रोल करने वालों को दिया ये जवाब

करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बेटे ‘जहांगीर’ को ट्रोल करने वालों को दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान को बीते कई दिनों से लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इसकी वजह इस बार उनके बेटे तैमूर नहीं बल्कि उनके दूसरे बेटे ‘जेह’ हैं। जेह का पूरा नाम जब से सामने आया है दोनों कपल ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

करीब एक महीने पहले करीना-सैफ ने अपने दूसरे बेटे ‘जेह’ के नाम की घोषणा की थी। लेकिन, अब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ में उनके बेटे का अलग ही नाम सामने आया है।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, करीना की किताब में उनके दूसरे बेटे का नाम जहांगीर अली खान है। जैसे ही लोगों को पता चला कि सैफ और करीना ने अपने बेटे का नाम जहांगीर रखा है सोशल मीडिया पर बवाल शुरू हो गया। उनके बेटे और परिवार को ट्रोल किया जाने लगा।

ये भी पढ़ें: ‘बचपन का प्यार’ गाने का बादशाह वर्जन रिलीज, सहदेव बने रैपर

करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बेटे 'जहांगीर' को ट्रोल करने वालों को दिया ये जवाब

हालांकि, अभी तक करीना ने इस पर चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात रखी है। एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने प्रतिक्रिया दी।

करीना कपूर ने कहा, “मैं एक बहुत ही पॉजिटिव इंसान हूं। मैं बहुत ही खुश हूं। कोरोना जैसे कठिन समय में मैं लोगों में खुशी और पॉजिटिविटी फैलाना चाहती हूं। मैं किसी भी तरह के ट्रोल या नेगेटिविटी के बारे में नहीं सोच सकती। अब मेरे पास मेडिटेशन के अलावा कोई और रास्ता नहीं है।”

उन्होंने कहा, “ये भी इसलिए, क्योंकि मुझे दीवार के खिलाफ धकेला जा रहा है। लेकिन, मैं अभी भी ठीक हूं। मैं मेडिटेशन करती रहूंगी। हर सिक्के के दो पहलू होते हैं। तो यह ठीक है।”

ये भी पढ़ें: बैक टू बैक 2 फिल्मों में नजर आएंगे अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना, जानें फिल्म का नाम

करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बेटे 'जहांगीर' को ट्रोल करने वालों को दिया ये जवाब

करीना ने आगे कहा, “अगर पॉजिटिविटी है तो नेगेटिविटी भी होगी। मुझे इसे ऐसे ही देखना होगा। काश! ऐसा न होता। क्योंकि, जिनकी हम बात कर रहे हैं वह दो मासूम बच्चे हैं। जिन्हें इसके बारे में कुछ नहीं पता। लेकिन, हम खुश और सकारात्मक रहने वाले हैं।”

उल्लेखनीय है कि करीना बीते कुछ दिनों से अपनी बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ को लेकर भी चर्चा में हैं। जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी बारे में बहुत कुछ लिखा है। किताब में एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने अच्छे और बुरे अनुभवों को शेयर किया है।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.