सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होगी कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी

सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होगी कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी

बॉलीवुड के गलियारों में काफी दिनों से गॉर्जियस एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल के अफेयर के चर्चे हैं। लेकिन अब जल्द ही शहनाइयों की गूंज सुनाई देने वाली है। कटरीना और विक्की की ग्रैंड वेडिंग कब और कहां होगी नई रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा हो गया है।

ईटाइम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना कैफ और विक्की कौशल का वेडिंग वेन्यू फाइनल हो गया है। दोनों की शादी राजस्थान में रणथंभौर नेशनल पार्क से सिर्फ 30 मिनट की दूरी पर सवाई माधोपुर में स्थित एक किले में होगी। किले का नाम है सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा।

ये भी पढ़ें: सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ का ट्रेलर रिलीज, आप भी देखें वीडियो

खबरों का माने तो कटरीना और विक्की की यह शादी इसी साल दिसंबर के पहले हफ्ते में होगी। आपको बता दें कि सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा 14वीं सदी का किला है, जिसे सिक्स सेंस सेंचुरी और वेलनेस स्पा में बदल दिया गया है।

जिस किले में कटरीना और विक्की की शादी की चर्चा है, वो निश्चित रूप से एक राजसी महल का एहसास दिलाता है। सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में तीन रेस्टोरेंट शामिल हैं, जिसमें मशहूर लोकल फूड और इंटरनेशनल व्यंजन के साथ-साथ कॉकटेल और व्हिस्की परोसने का भी इंतजाम है।

किले में एक स्पा सेंटर भी है, जो महिलाओं के पैलेस और आसपास के मंदिरों के बीच मौजूद है। इस किले के सेंट्रल कोर्टयार्ड को एक ट्रेडिशनल गार्डन में बदल दिया गया है, जिसमें अनेकों तरह के पेड़-पौधे लगाए गए हैं।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी पर NCB ने लगाए गंभीर आरोप

रिपोर्ट की माने तो कटरीना और विक्की ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। सूत्रों कहना है, “कटरीना और विक्की के वेडिंग आउटफिट्स मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यासाची डिजाइन कर रहे हैं। वे अभी कपड़ों के लिए फैब्रिक चुन रहे हैं।”

साथ ही सुत्रों का ये भी कहना है, “कटरीना ने रॉ सिल्क फैब्रिक चुना है। कटरीना और विक्की की शादी दिसंबर में होगी, जिसमें एक्ट्रेस सब्यासाची का डिजाइनर लहंगा पहनेंगी।” दोनों सेलेब्ट्री के शादी की खबरें सामने आने के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। और उन्हें अब बेसब्री से अपने फेवरेट कपल की ग्रैंड वेडिंग का इंतजार है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.