सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ का ट्रेलर रिलीज, आप भी देखें वीडियो

सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ का ट्रेलर रिलीज, आप भी देखें वीडियो

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का इंतजार फैंस को काफी समय से था, जो अब जाकर खत्म हुआ है। सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी एक्शन फिल्म ‘अंतिम’ में सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा से सीधी टक्कर लेते नजर आएंगे। ट्रेलर काफी रोमांचक है और डायलॉग्स काफी दमदार हैं।

सलमान खान की दूसरी फिल्मों की तरह फिल्म ‘अंतिम’ भी एक कॉप स्टोरी है। लेकिन इसकी कहानी में एक ट्विस्ट है। फिल्म में सलमान एक पंजाबी पुलिस वाले के रोल में हैं, जो मुंबई के एक गुंडे के पीछे लगे हैं।

आयुष शर्मा, वो गुंडा हैं जिसको पकड़ने की तैयारी में लगे हैं। आयुष एक गरीबी से उठा शख्स है, जो आगे बढ़ने के लिए गुंडागिरी करता है। उसका मकसद इज्जत की रोटी नहीं, बल्कि पूरी थाली खाना है। वहीं सलमान खान इस ‘भाई’ का काम तमाम करने की तैयारी में हैं।

फिल्म का ट्रेलर देख साफ लगता है कि ‘अंतिम’ में ढेर सारा एक्शन देखने को मिलेगा है। साथ ही रोमांस और ड्रामा का तड़का भी इसमें लगेगा। टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना, फिल्म में आयुष शर्मा की प्रेमिका के रोल में नजर आएंगी।

वहीं सचिन खेड़ेकर और महेश मांझरेकर भी फिल्म में अहम किरदार में देखे जा सकेंगे। फिल्म ‘अंतिम’ का निर्देशन भी महेश मांझरेकर ने ही किया है। ये फिल्म 26 नवम्बर 2021 को रिलीज होगी।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.