बैक टू बैक 2 फिल्मों में नजर आएंगे अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना, जानें फिल्म का नाम

बैक टू बैक 2 फिल्मों में नजर आएंगे अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना, जानें फिल्म का नाम

साउथ फिल्मों के रॉकिंग स्टार अल्लू अर्जुन और मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना एक साथ फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म एक्शन से भरपूर तो है ही ये फिल्म दो पार्ट्स में रिलीज होगी। खबरों के मुताबिक, फिल्म का पहला पार्ट इसी साल 25 दिसंबर को रिलीज होगा। वहीं फिल्म का दूसरा पार्ट 2022 में रिलीज होगी।

लेकिन अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी एक बार फिर से ट्रेंडिंग लिस्ट में है। दोनों की जोड़ी ‘पुष्पा’ के अलावा दो पार्ट्स के बाद फिर से साथ नजर आने वाले हैं। टॉलीवुड डॉट नेट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मिका मंदाना को प्रोड्यूसर बनी वासू की फिल्म ‘आईकॉन’ के लिए भी अप्रोच किया गया है। इस फिल्म को श्रीराम वेणु डायरेक्टर होंगे। और जैसे ही ‘पुष्पा’ के पहले पार्ट की शूटिंग पूरी हो जाएगी वैसे ही ‘आईकॉन’ की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ दो एक्ट्रेसेज होंगी। रश्मिका के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े होंगी। अल्लू दोनों के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। हालांकि, ये सारी बातें सिर्फ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हैं अभी मेकर्स ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

बैक टू बैक 2 फिल्मों में नजर आएंगे अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना, जानें फिल्म का नाम

ये भी पढ़ें: निधि अग्रवाल संग सोनू सूद का गाना ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ रिलीज, याद आए अल्ताफ राजा

बात करें फिल्म ‘पुष्पा’ की तो फैंस इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्टर किया है। फिल्म में रश्मिका मंदाना के अलावा मलयालम फिल्म के दिग्गज एक्टर फहाद फासिल विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। हाल ही में इस मूवी से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

फिल्म के पहले ट्रैक जागो जंगो बकरे का टीजर रिलीज किया गया था। टीजर देखने के बाद यह फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थी। यह गाना पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगा। मैथरी मूवी मेकर्स के निर्माता नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर ने एक संयुक्त बयान में कहा, “पुष्पा एक एक्शन से भरपूर कहानी है जिसमें ऐसे पल हैं जो दिल को छू जाते हैं और इसे फिल्माना एक आनंदमयी राइड है।”

उन्होने आगे कहा, “फिल्म ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है और हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित हैं कि पहले भाग को इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा। हम प्रशंसकों द्वारा इसे देखने और कभी न खत्म होने वाली बारिश का इंतजार नहीं कर सकते। पुष्पा की पूरी टीम को प्यार। हमने फिल्म का दूसरा भाग 2022 में रिलीज करने का फैसला किया है।”

ये भी पढ़ें: ‘बचपन का प्यार’ गाने का बादशाह वर्जन रिलीज, सहदेव बने रैपर

जैसा कि मालूम रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में भी डेब्यू करने को तैयार हैं। बॉलीवुड फिल्म ‘मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुडबाय’ में भी काम करेंगी। रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश के नाम से फेमस हैं। उनकी फिल्म ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ बेहद सफल फिल्में रही हैं।

वहीं, बात करें अल्लू अर्जुन की तो उन्हें आखिरी बार निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की अला वैकुंठपुरमुलु में देखा गया था, जो जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिलहाल वे पुष्पा की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म लाल चंदन तस्करों के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा अल्लू कोराताला शिव की फिल्म ‘अनटाइटल्ड’ में भी नजर आने वाले हैं।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.