कंगना रनौत को कीरतपुर में किसानों ने घेरा, काफिला रोक मंगवाई माफी

कंगना रनौत को कीरतपुर में किसानों ने घेरा, काफिला रोक मंगवाई माफी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के काफीले के किसानों ने पंजाब के कीरतपुर में घेर लिया। किसानों ने कंगना की गाड़ी को रोक लिया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान किसानों और महिलाओं ने कंगना से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की मांग की। उसके बाद उन्हें वहां से जाने दिया।

किसानों के विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात की गई। किसान रास्ता रोक कर इस बात पर अड़े रहें कि कंगना पहले माफी मांगे उसके बाद ही उन्हें जाने दिया जाएगा। कंगना रनौत ने हिमाचल से पंजाब की ओर जा रही थी।

कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है कि जैसे ही मैं पंजाब में घुसी मेरी कार पर भीड़ ने हमला बोल दिया। वे कह रहे हैं कि वे किसान हैं। इसके अलावा एक और वीडियो कंगना ने शेयर किया है जिसमें वे कार के अंदर बैठी नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत ने रिकवर के बाद शेयर किया अनुभव, कहा- फाल्स रिकवरी देता है कोरोना

ये भी पढ़ें: दिल का दौरा पड़ने से एक और एक्टर का निधन, ‘मिर्जापुर’ के ललित नहीं रहे

कंगना इस दौरान कह रही हैं- “मेरी कार को अंदर घुसने नहीं दिया जा रहा है। क्या मैं कोई पॉलिटीशियन हूं। ये किस तरह का व्यवहार है।” उन्होंने अपने फैंस से कहा है कि वह वहां से निकल गई हैं और सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है।

एक वीडियो में कंगना ने आरोप लगाया है कि वह हिमाचल से निकली और जैसे ही पंजाब पहुंची हैं तो भीड़ ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया है। एक्ट्रेस ने कहा, “ये लोग खुद को किसान बता रहे हैं और मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं, मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि देश में इस तरह की मॉब लिंचिंग हो रही हैं। यहां अगर सिक्योरिटी न होती तो किस तरह के हालात यहां बनते नहीं मालूम। एक्ट्रेस ने इसके थोड़ी देर बाद कुछ नए वीडियो शेयर किए जिसमें वह महिला किसानों के साथ बातचीत करती दिखाई दे रही हैं। कुछ महिलाएं उन्हें धमाका रही हैं जबकि कंगना उनसे कुछ कहकर विनती कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार बच्चों के साथ नजर आईं शहनाज गिल

वीडियोज में कंगना रनौत एक महिला किसान से कहती नजर आ रही हैं- “आप मेरी माँ समान हो।” इसके थोड़ी ही देर बाद एक्ट्रेस ने कुछ और वीडियो शेयर किए जिसमें वह बताती दिखीं कि वह वहां से सुरक्षित निकल गई हैं। एक्ट्रेस ने इन वीडियोज में पंजाब पुलिस और सीआरपीएफ का शुक्रिया अदा किया।

उल्लेखनीय है कि कंगना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था। अपने पोस्ट में उन्होंने कहा था कि खालिस्तानी आतंकवादी भले ही आज सरकार का हाथ मरोड़ रहे हैं, लेकिन भारत की इकलौती पीएम को मत भूलिए जिन्होंने इनको अपनी जूती के नीचे दबा दिया था।

उन्होंने अपनी जिंदगी दाव पर लगाकर इन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया था, लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए। उनकी मौत के दशकों बाद भी आज तक ये उनके नाम से कांपते हैं। इन्हें वैसा ही गुरु चाहिए।

उन्होंने यह भी लिखा कि मेरे इसी पोस्ट पर मुझे विघटनकारी ताकतों की तरफ से निरंतर धमकियां मिल रही हैं। बठिंडा के एक भाई साहब ने तो मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है। मैं इस तरह की गीदड़ भभकी या धमकियों से नहीं डरती।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.