दिल का दौरा पड़ने से एक और एक्टर का निधन, ‘मिर्जापुर’ के ललित नहीं रहे

दिल का दौरा पड़ने से एक और एक्टर का निधन, ‘मिर्जापुर’ के ललित नहीं रहे

सिनेमा जगत से एकबार फिर दु:खद खबर आई है। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में ललित का दमदार किरदार निभाने वाले अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा का निधन हो गया है। अभिनेता के निधन की दु:खद खबर ‘मिर्जापुर’ के मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिव्येंदु ने दी है।

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को शेयर करते हुए दिव्येंदु ने सभी को 32 वर्षीय ब्रह्मा के इस दुनिया को अलविदा कहने की खबर साझा की। दिव्येंदु के इंस्टाग्राम पोस्ट पर न सिर्फ सेलेब्स बल्कि फैन्स भी ब्रह्मा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

दिल का दौरा पड़ने से एक और एक्टर का निधन, 'मिर्जापुर' के ललित नहीं रहे

हालांकि, ब्रह्मा के निधन की वजह क्या वजह थी इसकी अधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है, पर बताया जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अकैट के चलते निधन हो गया था।

ये भी पढ़ें: अमीषा पटेल के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानें क्या है पूरा मामला

इंस्टाग्राम पर ब्रह्मा के साथ दिव्येंदु ने एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दिव्येंदु और ब्रह्मा मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, तस्वीर के साथ दिव्येंदु ने लिखा- ‘RIP ब्रह्मा मिश्रा, हमारा ललित अब इस दुनिया में नहीं रहा। सभी उसके लिए प्रार्थना करें।’

जैसा कि मालूम है कि वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु के खास दोस्त ललित का किरदार ब्रह्मा ने निभाया था। सोशल मीडिया पर ब्रह्मा के कई मीम्स भी वायरल हुए थे।

दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिवंगत अभिनेता ब्रह्मा को 29 नवंबर को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी, वहीं डॉक्टर को दिखाने पर उन्हें गैस की दवा दे दी गई थी। बताया जा रहा है कि घर आने के बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया।

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार बच्चों के साथ नजर आईं शहनाज गिल

ब्रह्मा मिश्र मध्य प्रदेश के रायसेन के रहने वाले थे। उन्होंने ‘मिर्जापुर’ के वह अलावा ‘केसरी’, ‘हसीन दिलरुबा’, ‘मांझी’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ अहम किरदार निभाया था। ब्रह्मा ने 2013 में ‘चोर चोर सुपर चोर’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.