कोरोना पॉजिटिव हुईं कंगना रनौत, बोली- मैं कोविड-19 को खत्म कर दूंगी

कोरोना पॉजिटिव हुईं कंगना रनौत, बोली- मैं कोविड-19 को खत्म कर दूंगी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना के चपेट में आ गई हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। उन्होंने बताया कि वह डॉक्टर्स की सलाह ले रही हैं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ध्यान करती नजर आ रही हैं।

साथ ही उन्होंने लिखा, “पिछले कुछ दिनों से मैं थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी और मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी। हिमाचल जाने की उम्मीद में कल मैंने अपना टेस्ट कराया था और आज इसका रिजल्ट आया है। मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है। अब मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी।”

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के भाईजान का बड़ा एलान, कोरोना की लड़ाई में लगाई जाएगी ‘राधे’ की कमाई

उन्होंने आगे लिखा, “अगर आप डर गए तो यह आपको और डराएगा। आइए इस कोविड 19 को खत्म करते हैं। यह कुछ भी नहीं है एक मामूली सा फ्लू है, जिसे बहुत अधिक दबाया गया था और अब ये कुछ लोगों पर है। हर हर महादेव।”

मालूम हो कि कंगना का ट्विटर अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया है। वहीं बीते दिन कंगना के इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर भी उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। दरअसल तृणमूल कांग्रेस के नेता ऋजु दत्ता ने पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में एफआईआर दर्ज कराई गई है। उनपर आरोप लगा है कि कंगना ने हेट प्रोपगैंडा (नफरत) फैलाने की कोशिश कर रही है।

कोरोना पॉजिटिव हुईं कंगना रनौत, बोली- मैं कोविड-19 वायरस को खत्म कर दूंगी

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, कोरोना संकट में फ्रंटलाइन वर्कर्स को पहुंचा रहे खाना

हालांकि कंगना ने शिकायत की खबर पर जवाब देते हुए कहा, ”विडंबना ये है जो खुद को वोट ना देने वालों को मार रही है, वो मुझपर सामुदायिक हिंसा भड़काने का इल्जाम लगा रही है। मॉन्स्टर ममता ये तुम्हारे अंत की शुरुआत है। पूरा देश देख रहा है कि तुम्हारे हाथ मासूमों के खून से रंगे हैं। तुम मुझे डरा नहीं सकती हो और ना ही FIR से मेरी आवाज को दबा सकती हो।”


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.