जावेद अख्तर ने किया मानहानि का मुकदमा, मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को भेजा समन

जावेद अख्तर ने किया मानहानि का मुकदमा, मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को भेजा समन

गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस को एक बार फिर से समन भेजाकर पूछताछ के लिए बुलाया है। मुंबई पुलिस की तरफ से भेजे गए नोटिस में कंगना को जुहू पुलिस स्टेशन में पेश होने को कहा गया है।

इस मामले में कंगना को 22 जनवरी को जुहू पुलिस स्टेशन में हाजिर होने के लिए कहा गया है। पिछले साल नवंबर में कंगना के खिलाफ अंधेरी मेट्रोपॉलिटियन मेजेस्ट्रेट के सामने जावेद अख्तर ने अपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह क्यों पसंद आए दीपिका पादुकोण ने खोले राज, जानें क्या कहा

जावेद अख्तर ने कंगना पर एक इंटरव्यू के दौरान अपने खिलाफ आधारहीन टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। कंगना पर जावेद द्वारा आरोप लगाया गया है कि एक्ट्रेस ने एक मीडिया चैनल को जब इंटरव्यू दिया था उसमें उनके खिलाफ उल्टी-सीधी बातें कीं। ऐसे में उनकी छवि को क्षति पहुंचाई गई।

कोर्ट में कंगना के द्वारा जावेद अख्तर के लिए कही गई बातों की रिकॉर्डिंग भी पेश की गई है। बता दें, पहले कोर्ट ने मुंबई पुलिस (जुहू) को इस मामले में 16 जनवरी को रिपोर्ट देने के आदेश दिए थे। लेकिन पुलिस ने कोर्ट से थोड़ा और समय मांगा था। इसके बाद कोर्ट ने 1 फरवरी की तारीख दी है।

ये भी पढ़ें: जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर की जल्द होगी बॉलीवुड में एंट्री, पिता ने दिखाई हरी झंडी

मालूम हो कि कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इससे पहले उन्होंने एक ऐसा ही पोस्ट पहले भी लिखा था जिसमें एक्ट्रेस ने जावेद अख्तर और महेश भट्ट का नाम भी लिया था।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था, “जावेद अख्तर जी ने मुझे घर बुलाया और धमकी दी कि मैं ऋतिक रोशन से माफी मांग लूं। महेश भट्ट ने मुझपर चप्पल फेंकी थी। क्योंकि मैंने भट्ट की फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। वे प्रधानमंत्री को फासीवादी कहते हैं…चाचाजी आप दोनों क्या हो?”

Leave a Reply

Your email address will not be published.