दीया मिर्जा करने जा रही हैं शादी, जानें कौन हैं उनके होने वाले दुल्हा वैभव रेखी

दीया मिर्जा करने जा रही हैं शादी, जानें कौन हैं उनके होने वाले दुल्हा वैभव रेखी

बैक-टू-बैक इन दिनों बॉलीवुड से खुशखबरी आ रही हैं। कोई शादी के बंधन में बंध रहा है तो किसी के घर किलकारी गूंज रही है। अब खबर आई है कि सोशल मीडिया पर बेबाक तरीके से अपनी बात रखने वाली दीया मिर्जा शादी करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीया मिर्जा जल्द एक बिजनसमैन से शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

बताया जा रहा है कि दीया मिर्जा बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी करने की तैयारी में हैं। स्पॉटबॉय वेबसाइट के मुताबिक, दीया मिर्जा और वैभव शादी 15 फरवरी को करेंगे। वहीं, रिपोर्ट्स में ये बात भी सामने आई है कि यह शादी बेहद प्राइवेट रखी जाएगी और सिर्फ खास दोस्तों और परिजनों के बीच दोनों शादी करेंगे।

दीया मिर्जा करने जा रही हैं शादी, जानें कौन हैं उनके होने वाले दुल्हा वैभव रेखी

ये भी पढ़ें: सड़क पर बच्चे का डांस देख इंप्रेस हुईं धक-धक गर्ल, ‘डांस दीवाने 3’ में लाने का किया ऐलान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीया और वैभव ने कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताया और एक दूजे के करीब आ गए। आपकों बता दें कि दिया दे होने वाले दुल्हा वैभव मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं।

उल्लेनीय है कि दीया की ये दूसरी शादी होगी। इससे पहले उन्होंने साहिल संघा से शादी हुई थी, लेकिन करीब 11 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। दीया मिर्जा ने 2019 में सोशल मीडिया पर साहिल से अलग होने की घोषणा की थी।

ये भी पढ़ें: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना का म्यूजिक वीडियो रिलीज, बादशाह के साथ आईं नजर

सोशल मीडिया पर दीया और साहिल ने एक पोस्ट करते हुए लिखा था, “हम अलग होने जा रहे हैं लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेगा। हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है, लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक-दूसरे का सम्मान करेंगे।” गौरतलब है कि कई फिल्मों में शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेने वालीं दीया मिर्जा वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। और अभी कई प्रोजेस्ट पर काम कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.