सड़क पर बच्चे का डांस देख इंप्रेस हुईं धक-धक गर्ल, ‘डांस दीवाने 3’ में लाने का किया ऐलान

सड़क पर बच्चे का डांस देख इंप्रेस हुईं धक-धक गर्ल, ‘डांस दीवाने 3’ में लाने का किया ऐलान

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज भी लोगों के दिलों में राज करती हैं। उनके डांस और स्माइल के दीवाने तो सभी हैं। लेकिन माधुरी हो गई हैं एक बच्चे की दीवानी। उबच्चे के डांस को देख वो इतनी इंप्रेस हुईं कि उन्होंने उसको ‘डांस दीवाने 3’ में लाने का ऐलान कर दिया।

दरअसल, माधुरी दीक्षित ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बच्चा गोविंदा के गानों पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को उन्होंने साझा करते हुए लिखा कि मैं इस बच्चे को अब डांस ‘दीवाने 3’ में लेकर आ रही हूं।

वहीं माधुरी द्वारा साझा किया गया बच्चे का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। माधुरी के बच्चे को डांस दीवाने में लेकर जाने के फैसले को यूजर उनकी खूब सराहना कर रहे हैं। उनके फैंस इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: लोग क्यों कहते थे प्लास्टिक चोपड़ा! सलमान समेत कई के राज अपनी किताब में एक्ट्रेस ने खोले

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “वाह क्या एनर्जी है! दुनिया को इसकी दीवानगी देखने की जरूरत है। इसलिए अब मैं इस बच्चे को डांस दीवाने 3 में लेकर आ रही हूं, आप सभी को इसका जलवा दिखाने के लिए।” मालूम हो हाल ही में इस बच्चे के डांस वीडियो को सुनील शेट्टी ने भी सराहना की थी। बच्चे के डांस से वो काफी प्रभावित थे।

बता दें इस वीडियो में बच्चा गोविंदा के गानों पर डांस कर रहा है। जैसे-जैसे गाना बदलता है, बच्चे का डांस करने का अंदाज भी बदलता जाता है। वीडियो में उसके स्टेप और एक्सप्रेशंस वाकई में तारीफ के लायक है।

ये भी पढ़ें: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना का म्यूजिक वीडियो रिलीज, बादशाह के साथ आईं नजर

बात करें माधुरी दीक्षित की तो वह एक बार फिर डांस दीवाने में बतौर जज नजर आने वाली हैं। डांस दीवाने का पिछला दो सीजन भी उन्होंने जज किया था। इससे पहले उन्होंने ‘झलक दिखला जा’ में जज रह चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.