दीपिका पादुकोण ने दिया MAMI चेयरपर्सन पद से इस्तीफा, बताई ये वजह

दीपिका पादुकोण ने दिया MAMI चेयरपर्सन पद से इस्तीफा, बताई ये वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने मुंबई अकादमी ऑफ मूविंग इमेज यानी मामी (MAMI) के चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। साथ ही अपने फैंस को इस निर्णय के पीछे का कारण भी बताया हैं।

दो सालों पहले ही दीपिका मामी की चेयरपर्सन के पद पर नियुक्त की गई थीं। उन्होंने किरण राव को रिप्लेस किया था। दीपिका ने उस दौरान मामी से जुड़ने पर खुशी जाहिर की थी। अब इस्तीफा देने के बाद उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट साझा किया है।

दीपिका पादुकोण ने दिया MAMI चेयरपर्सन पद से इस्तीफा, बताई ये वजह

दीपिका पादुकोण ने अपने पोस्ट में लिखा, “मामी के बोर्ड मे शामिल होना और चेयरपर्सन के तौर पर सर्व करना मेरे लिए एक सिखने वाला अनुभव रहा है। एक कलाकार के तौर पर ये बेहद सशक्त अनुभव था कि पूरी दुनिया के टैलेंट और सिनेमा को मुंबई में लाना, मेरा दूसरा घर।”

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड की 12 फिल्में जो कॉन्ट्रोवर्सियल कंटेंट के कारण प्रतिबंध की शिकार हो गईं

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “मुझे ऐसा एहसास हुआ है कि, मेरे पास इस वक्त जितना काम है, उसमें मैं मामी को उतना फोकस और ध्यान नहीं दे पाऊंगी, जितना इसके लिए जरूरी है। मैं ये मानते हुए मामी से अलग हो रही हूं कि ये सबसे बेहतक हाथों में हैं और ये कि एकेडमी के साथ मेरा रिश्ता और जुड़ाव जिंदगीभर रहेगा।”

उल्लेखनीय है कि दीपिका पादुकोण ने 2019 में मामी के चेयरपर्सन के तौर पर निर्माता-निर्देशक किरण राव की जगह ली थी। अगर दीपिका के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी के फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आएंगी। वह इस फिल्म में अपने पति रणवीर सिंह के साथ एक स्पेशल नंबर करती नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: BAFTA Awards: बेस्ट एक्टर एंथनी हॉपकिंस, बेस्ट फिल्म ‘नोमाडलैंड’, देखें विनर लिस्ट

फिल्म फेयर के मुताबिक, इस फिल्म के गाने की दीपिका पादुकोण ने शूटिंग कर ली है, जिसे भव्य अंदाज में फिल्माया गया है। दीपिका पादुकोण इसके अलावा कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह ‘कपिल देव’ की और वो उनकी पत्नी ‘रोमी देव’ की भूमिका निभा रही हैं।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.