सनी देओल को दीप सिद्धू ने बताया धोखेबाज, लेटेस्ट वीडियो में लगाए गंभीर आरोप

सनी देओल को दीप सिद्धू ने बताया धोखेबाज, लेटेस्ट वीडियो में लगाए गंभीर आरोप

पंजाबी सिंगर और एक्टर दीप सिंह सिद्धू गणतंत्र दिवस के दौरान निकाले गए ट्रैक्टर रैली के बाद से विवादों में हैं। लाल किले पर झंडा फहराने की घटना के बाद उनका नाम हर किसी की जुबान पर है। चाहे वह पुलिस अधिकारी से अंग्रेजी में बात करने वाला वीडियो हो या किसानों को धमकाने की घटना।

लाल किले की घटना के बाद दीप सिद्धू का बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तमाम तरह के आरोपों और आलोचनाओं के बावजूद उन पर पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। हालांकि, उन पर कई जगहों पर मुकदमें दर्ज किए गए हैं।

सनी देओल ने लाल किले पर झंड़ा फहराने वालों में सिद्धू का नाम आने के बाद कई बार सफाई दी है। उन्होंने कई बार कहा है कि दीप सिद्धू से उनका या उनके परिवार कोई संबंध नहीं है लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: म्यांमार में सेना ने किया तख्तापलट, आंग सान सू की समेत कई नेता गिरफ्तार

इसी बीच दीप सिद्धू ने सनी देओल पर पर ‘धोखेबाजी’ करने की आरोप लगाया है। उन्होंने रविवार को हर बार की तरह एक फेसबुक लाइव किया और सनी देओल पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने फेसबुक लाइव के दौरान अभिनेता पर धोखा देने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, “सनी देओल ने लोगों को धोखा दिया है। मैंने अपने जीवन के 20 दिन सनी देओल को इसलिए दिए; कि वो मेरे भाई हैं। लेकिन मैंने कभी बीजेपी के लिए वोट नहीं मांगे। आप कह रहे हैं कि मैं आरएसएस, बीजेपी का आदमी हूं। सनी देओल पोस्ट पर पोस्ट कर रहे हैं।”

दीप सिद्धू ने आगे कहा, “सनी देओल गलत हैं। जब लोगों को उनसे साथ खड़े होने की उम्मीद कर रहे हैं तो सनी ने लोगों को अकेले छोड़ दिया। साथ ही दीप ने कई और बातें भी कहीं। दीप ने कहा कि सरकार उन्हें लेकर क्या कह रही है, उन्हें फर्क नहीं लड़ता। लेकिन उनके बारे में लोग क्या बातें कर रहे हैं। यह उन्हें दुखी कर रहा है। उस दिन लाल किले पर करीब 5 लाख लोग थे। कई गायक थे और कई नेता थे। लेकिन केवल उन्हें ही निशाना बनाया जा रहा है। उन्हें ही गद्दार की तरह पेश किया जा रहा है।”

ये भी पढ़ें: निर्मला सीतारमण पेश कर रही हैं आर्थिक बजट, 2020-21 में 6 स्तंभों का प्रस्ताव

इससे पहले पंजाबी सिंगर ने किसानों को धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि अगर मैंने मुंह खोला तो कई किसान नेता बेनकाब हो जाएंगे, लाल किले पर क्या हुआ और किसके कहने पर हुआ जब सच सामने आएगा तो सारे-के-सारे किसान नेता आंदोलन छोड़कर भाग खड़े होंगे। सिद्धू ने कहा था कि तुमने मुझे गद्दार का सर्टिफिकेट दिया है, अगर मैंने तुम्हारी परतें खोलनी शुरू कर दीं तो तुम्हें दिल्ली से भागने का रास्ता नहीं मिलेगा।

उल्लेखनीय है कि साल 2019 में एक्टर सनी देओल ने जब गुरुदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा था, तो अपने चुनाव कैंपेन टीम में दीप सिद्धू को भी रखा था। इतना ही नहीं बताया जाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब रैलियों को भी सिंद्धू देखते थे। हालांकि, सनी देओल ने लाल किले पर हुई हिंसक घटना के बाद एक ट्वीट कर इस मामले से खुद को किनारा कर लिया है। उन्होंने लिखा है कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू से कोई संबंध नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.