किंग खान के एड पर BYJU’S ने लगाई रोक, तो एक्टर्स बोले- SRK फैंस को कम मत आंको

किंग खान के एड पर BYJU’S ने लगाई रोक, तो एक्टर्स बोले- SRK फैंस को कम मत आंको

क्रूज ड्रग्स केस के बाद बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के कई कलाकारों ने शाहरुख खान के समर्थन में एकजुटता दिखाई है।

आर्यन की गिरफ्तारी का शाहरुख की प्रोफेशनल लाइफ पर भी असर पड़ता दिखाई दिया है। बीते दिनों ऐसी रिपोर्ट आई थी कि लर्निंग ऐप बायजूस (BYJU’S) ने फिलहाल के लिए उनके सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है। शाहरुख खान साल 2017 से कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं।

किंग खान के एड पर BYJU'S ने लगाई रोक, तो एक्टर्स बोले- SRK फैंस को कम मत आंको

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड और टीवी के एक्टर्स ने BYJU’S के इस कदम के बाद कंपनी की आलोचना की है। कई एक्टर्स का कहना है कि कंपनी को शाहरुख खान के फैंस को कमतर करके नहीं आंकना चाहिए।

ये भी पढ़ें: शादी की सालगिरह से पहले सायरा बानो ने लिखा इमोशनल खत, बयां किया दिल का हाल

अभिनेत्री अंजना सुखानी ने इस संबंध में ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, “डियर ब्रांड्स शाहरुख खान की लोकप्रियता, आकर्षण और पहुंच की कल्पना नहीं की जा सकती। किंग खान के रूप में वे जो वैल्यू लाते हैं वह इस ट्रैजडी से कहीं ऊपर है जिसका सामना आजकल वो कर रहे हैं। दुनियाभर में उनके प्रशंसकों के प्यार की शक्ति को कम मत समझिए।”

एक गाने की लाइन के संदर्भ में अली फजल ने लिखा- “By‘e’ju…वॉल में एक और ब्रीक, आज मेरे हेडफोन में बहुत जोर से बज रहा है।”

ये भी पढ़ें: अब शाहरुख खान के ड्राइवर को NCB ने भेजा समन, आर्यन की भूमिका को लेकर पूछताछ जारी

टीवी एक्टर नकुल मेहता एक्टर जायज मुद्दों पर खुलकर लिखते हैं। उन्हें स्टैंड लेने के लिए जाना जाता है। उन्होंने लिखा है, “मर्डर के आरोप में गिरफ्तार मंत्री के बेटे की जगह रिप्लेस किया गया। क्लास बायजूस।”

जब से आर्यन खान का नाम क्रूज ड्रग्स केस में सामने आया है, तभी से एक ओर जहां शाहरुख खान को फैन्स सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। जिसके बाद खबर आई कि बायजूस ने फिलहाल के लिए शाहरुख के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी।

सोशल मीडिया पर इसे लेकर कंपनी की आलोचना भी हो रही है। बता दें कि मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत ने कहा कि वो बुधवार को आरोपी आर्यन खान समेत सभी आपोपियों की जमानत याचिकाओं पर सुनवाई करेगी।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.