अब शाहरुख खान के ड्राइवर को NCB ने भेजा समन, आर्यन की भूमिका को लेकर पूछताछ जारी

अब शाहरुख खान के ड्राइवर को NCB ने भेजा समन, आर्यन की भूमिका को लेकर पूछताछ जारी

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग्स मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पूछताछ के लिए किंग खान के ड्राइवर को समन जारी किया है। फिलहाल, किंग खान के ड्राइवर से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ चल रही है।

क्रूज केस में यह एक बड़ा अपडेट इसलिए है क्योंकि अभी तक खान परिवार या उससे जुड़े किसी भी शख्स से पूछताछ नहीं की गई थी। दूसरी तरफ, क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान समेत 8 लोगों की गिरफ्तारी पर सियासत तेज हो गई है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने एकबार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनसीबी नेता नवाब मलिक ने बीजेपी पर हमला बोला है। उद्धव सरकार में मंत्री अल्पसंख्यक विकास, औकाफ, कौशल विकास और उद्यमिता मंत्री नवाब मलिक ने साफ तौर पर कहा है कि क्रूज रेड पूरी तरफ फर्जी था और भाजपा के सह पर किया गया था।

ये भी पढ़ें: शादी की सालगिरह से पहले सायरा बानो ने लिखा इमोशनल खत, बयां किया दिल का हाल

अब शाहरुख खान के ड्राइवर को NCB ने भेजा समन, आर्यन की भूमिका को लेकर पूछताछ जारी

नवाब मलिक ने रेड को फर्जी बताते हुए मांग किया है कि समीर वानखेड़े की कॉल डिटेल की भी जांच हो। उन्होंने दावा किया कि आर्यन खान के पास कुछ भी नहीं मिला। प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला उसे फंसाने के लिए वहां ले गए। इन दोनों को छोड़ भी दिया गया।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री ने ऋषभ सचदेवा की कम्बोज और परिवार के साथ तस्वीरें दिखाईं। उन्होंने कहा, “जिस क्रूज पर 1300 लोग थे, वहां से आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया।”

उन्होंने दो अहम सवाल उठाया जिसमें पहली सवाल उन्होंने पूछा- क्रूज पर हिरासत में लिए गए 11 लोगों में से ऋषभ सचदेव, प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला को घंटे भर के भीतर ही क्यों रिहा कर दिया गया। दूसरा उन्होंने पूछा कि एनसीबी पर उनकी रिहाई के लिए किसने दबाव डाला?

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने कहा- फर्जी था क्रूज रेड, समीर वानखेड़े की कॉल डिटेल की जांच हो

उन्होंने आगे कहा, “हमारे पास जानकारी ये है कि बीजेपी के स्थानीय और दिल्ली में बैठे नेताओं ने ऋषभ सचदेवा, प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला की रिहाई के लिए फोन कॉल्स किए। समीर वानखेड़े को इस बात का जवाब देना होगा कि आखिर उन्हें क्यों छोड़ दिया गया। उन्हें छोड़ने से पहले उनसे क्या पूछताछ की गई?”

पूरी रेड को सुनियोजित बताते हुए नवाब मलिक ने कहा कि इसे कुछ लोगों को फंसाने के लिए अंजाम दिया गया। उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े के कॉल रिकॉर्ड की जांच की जानी चाहिए। माना जा रहा है कि रविवार को एनसीपी कुछ वीडियो जारी कर सनसनीखेज खुलासे कर सकती है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.