काला हिरण केस में सुनवाई के बीच सलमान खान ने किसानों को लेकर कही ये बात

काला हिरण केस में सुनवाई के बीच सलमान खान ने किसानों को लेकर कही ये बात

काला हिरण शिकार एवं आर्म्स एक्ट केस में आज शुक्रवार को सुनवाई होगी। फिल्म अभिनेता सलमान खान ने एक याचिका दायर कर सुनवाई की गुहार लगाई है। उन्होंने गुरुवार को अपने वकील का माध्यम से याचिका लगाई थी कि कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने की बजाय वर्चुअली उपस्थित होना चाहते हैं ताकि वे मुंबई से सीधे कोर्ट में अपनी हाजरी दे सकें। उनके इस याचिका पर आज हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश की पीठ सुनवाई करेगी।

दरअसल, सलमान खान की तरफ से याचिका डाले गए याचिका के बाद हाईकोर्ट ने इस मामले में राज्य और केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था। इस मामले को लेकर सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने खंडपीठ को बताया कि कोविड-19 के चलते उनके मुवक्किल सलमान खान जोधपुर कोर्ट में उपस्थित नहीं हो पा रहे हैं। इसलिए उन्हें मुंबई से कोर्ट में वर्चुअली उपस्थिति दर्ज कराने की अनुमति दी जाए।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत पर ट्विटर ने की बड़ी कार्रवाई, आपत्तिजनक ट्वीट्स हटाए

मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत महंती और न्यायाधीश मनोज कुमार गर्ग की खंडपीठ ने इसके बाद राज्य और केन्द्र सरकार को अपना पक्ष पेश करने को कहा था। आपको बता दें कि सलमान खान इस मामले में कोर्ट से अब तक 17 बार हाजरी माफी ले चुके हैं। आज फिर से उन्हें जिला एवं सेशन कोर्ट जोधपुर में उपस्थित दर्ज करानी है। चुंकि इस बार उन्हें हाजरी माफी मिलने की उम्मीद कम है इसलिए वे अब हाईकोर्ट की शरण में पहुंचे हैं।

इसी बीच सलमान खान ने किसान आंदोलन पर अपनी बात रखी है। इस मुद्दे पर कई दिग्गज सितारों ने अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए रखी है। लेकिन सलमान खान की ओर से अब तक इस पर कुछ नहीं कहा था। हालांकि, सलमान खान से एक म्यूजिक शो लॉन्च के दौरान किसानों को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि किसान मूवमेंट को लेकर सबसे अच्छा हल निकाला जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: शूटिंग सेट पर अमिताभ बच्चन को वहीदा रहमान ने क्यों मारा था थप्पड़?

सलमान खान ने एक फोटोग्राफर्स के सवाल के जवाब में कहा, “सही चीज होनी चाहिए। सबसे बेहतर निर्णय होना चाहिए और सबसे उदार फैसला होना चाहिए।” फिलहाल, सलमान खान महेश मांजरेकर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ में बिजी हैं। इसमें उनके बहनोई आयुष शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर जाएंगे। बताया जा रहा है कि यह एक गैंगस्टर ड्रामा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.