अभिषेक के जन्मदिन पर बिग बी ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, हाथ थामे नजए आए जूनियर बच्चन

अभिषेक के जन्मदिन पर बिग बी ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, हाथ थामे नजए आए जूनियर बच्चन

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन आज 45 साल के हो गए हैं। हर तरफ से उन्हें जन्मदिन की बधाई मिल रही हैं। तो वहीं इस खास दिन पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में अभिषेक को जन्मदिन की बधाई दी है। अमिताभ ने दो तस्वीरों का कोलाज इंस्टाग्राम पर देर रात को साझा किया है और एक दिल को छूने वाला कैप्शन भी लिखा है।

/center>

इस पोस्ट में दो फोटोज का एक कोलाज है। एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक का हाथ थामे नजर आ रहे हैं, यह एक थ्रोबैक तस्वीर है, वहीं दूसरी तस्वीर में अभिषेक पिता अमिताभ का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इन दोनों फोटोज के साथ ही नीचे हैप्पी बर्थडे अभिषेक बच्चन लिखा है और आज की तारीख यानी 5 फरवरी 2021 लिखा है।

ये भी पढ़ें: रिहाना पर दिलजीत दोसांझ ने बनाया गाना, यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड, कंगना ट्विटर पर भिड़ीं

इस तस्वीर को साझा करने के साथ ही अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, “मैंने एक बार उसको (अभिषेक) हाथ थामकर रास्ता दिखाया था, अब वो मुझे मेरा हाथ थामकर सहारा देता है।”

इस कैप्शन के साथ ही उन्होंने दिल के इमोजीस भी डालें। इस फोटो और कैप्शन को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं देर रात किए गए इस पोस्ट पर अभी तक करीब 35 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

बता दें कि अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में अभिषेक के साथ करीना कपूर खान थी। उनका भी फिल्मी करियर की शुरुआत इसी फिल्म से हुआ था।

ये भी पढ़ें: काला हिरण केस में सुनवाई के बीच सलमान खान ने किसानों को लेकर कही ये बात

इसके अलावा अभिषेक ने ‘गुरु’, ‘बंटी और बबली’, ‘धूम सीरीज’, ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’, ‘हाऊसफुल 3’, ‘युवा’, ‘जमीन’, ‘दस’, ‘बोल बच्‍चन’ ‘कभी अलविदा न कहना’ सहित कई और अन्य फिल्मों में काम किया। उन्होंने अपने एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। आने वाली फिल्म की बात करूं तो अभिषेक जल्द ही फिल्म ‘बिग बुल’ में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.