रिहाना पर दिलजीत दोसांझ ने बनाया गाना, यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड, कंगना ट्विटर पर भिड़ीं

रिहाना पर दिलजीत दोसांझ ने बनाया गाना, यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड, कंगना ट्विटर पर भिड़ीं

इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने किसानों को लेकर बीते मंगलवार को एक पोस्ट ट्विटर पर ट्वीट किया था। जिसके बाद सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने रिहाना के सम्मान में एक गाना ‘रिरि-रिहाना’ (RiRi-Rihanna) रिलीज किया। दिलजीत ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी।

वहीं दिलजीत के रिहाना के लिए यह गाना रिलीज करने पर कंगना रनौत भड़क उठी और एक बार फिर दिलजीत पर निशाना साधा। इसके बाद दिलजीत-कंगना के बीच सोशल मीडिया पर वॉर छिड़ गई। दोनों ने ट्विटर पर कई पोस्ट शेयर कर एक-दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई।

दिलजीत के गाने पर कंगना ने निशाना साधते हुए लिखा, “इसको भी अपने 2 रुपये बनाने हैं, ये सब कब से प्लान हो रहा है? एक महीना तो कम से कम लगेगा एक वीडियो के लिए तैयारी करने और उसका अनाउंसमेंट करने में, और लिब्रू चाहता है कि हम यकीन कर लें कि ये सब ऑर्गेनिक है।”

इसके बाद दिलजीत ने कंगना पर पलटवार कर लिखा, “2 रुपये.? अपनी वाली जॉब मुझे मत बताओ। ऐसे गाने तो आधे घंटे में बना लेते हैं हम। तुझ पर बनाने का दिल नहीं करता है। मिनट तो 2 ही लगेंगे। हर जगह तो तुझे बोलना होता है। जा यार बोर ना कर, काम कर अपना।”

इस पर कंगना ने जवाब देते हुए लिखा, “मेरा एक ही काम है, देशभक्ति। वही करती हूं सारा दिन। मैं तो वही करूंगी, लेकिन तेरा काम तुझे नहीं करने दूंगी खालिस्तानी।”

कंगना ने एक दूसरे पोस्ट में लिखा, “तेरी कनाडा गैंग कुछ भी नहीं कर पाएगी। खालिस्तान सिर्फ तुम लोगों के दिमाग की जो खाली जगह है उसका नाम रहेगा। हम इस देश के टुकड़े नहीं होने देंगे, करलो जितने चाहे दंगे और स्ट्राइक।”

फिर दिलजीत ने इसके जवाब में लिखा, “ओ, यह देश सिर्फ तेरा नहीं है सबका है भाई। इंडिया हमारा भी है भाई। तू जा यार, बोर न कर।”

इस पर पलटवार करते हुए कंगना ने कहा, “देश सिर्फ भारतीयों का है, खालिस्तानियों का नहीं। बोल तू खालिस्तानी नहीं है। बोल तू कि जिन खालिस्तानियों ने आंदोलन में हिस्सा लिया, उनकी निंदा करता है। अगर तू ये बोलता है तो मैं माफी मांग लूंगी और तुझे सच्चा देशभक्त समझ लूंगी। जल्दी बोल, मैं इंतजार कर रही हूं।”

दिलजीत जवाब देते हुए लिखा, “मैं भारत के साथ हूं। जब भी कोई गलत काम करेगा वह सरकार देखेगी। यह उनका काम है। तू या मैं थोड़ी डिसाइड करेंगे।”

कंगना ने फिर इसका जवाब देते हुए लिखा, “मुझे पता है कि तू कभी नहीं बोलेगा कि तू खालिस्तानी नहीं है। यह सबके देखने के लिए है, भेड़ की खाल में भेड़िए।”

गौरतलब है कि रिहाना के किसानों के समर्थन के बाद कई इंटरनेशनल सेलेब्रिटी लगातार किसान आंदोलन को लेकर अपनी राय रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.