बाबिल ने कहा- अब मैं एक्टिंग की फील्ड में आने को तैयार हूं, साथ में शेयर की ये तस्वीर

बाबिल ने कहा- अब मैं एक्टिंग की फील्ड में आने को तैयार हूं, साथ में शेयर की ये तस्वीर

मुम्बई: इरफान खान के बेटे बाबिल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पिता से जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में एक बुक की फोटो पोस्ट की जो उसके पिता इरफान खान की है। किताब का नाम है- ‘एक्टर्स ऑन एक्टिंग’। टोबी कोल और हेलेन रिच चिनॉय ने इस किताब का संपादन किया किया है। बाबिल ने किताब की एक तस्वीर शेयर की और साथ में लिखा, “उधार के लिए।”

किताब पर इरफान खान द्वारा एक नोट लिखा गया है, “इरफान, न्यूयॉर्क, द नेम सेक के लिए।” इस किताब के बारे में बाबिल ने कहा कि यह अब तक की सबसे बेस्ट किताब है। इस पोस्ट पर जब एक फैन ने उनसे पूछा- “आप एक्टिंग की दुनिया में कब कदम रखेंगे?”

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: जैस्मीन भसीन ने शो से बाहर होने बाद अली गोनी के बारे में कही ये बात

इसके जवाब में बाबिल ने कहा, “मैं एक्टिंग की फील्ड में जाने के लिए तैयार हूं। मैं कब फिल्म में नजर आऊंगा, यह एक सवाल है। जब मई में मैं ग्रेजुएट हो जाऊंगा तो मैं फिल्म ऑफर्स देखने शुरू कर दूंगा।”

इरफान खान की बर्थ एनिवर्सरी पर हाल ही में बाबिल ने बेहद भावुक पोस्ट लिखा था। साथ में बाबिल ने एक पुराना वीडियो भी शेयर किया था, जिसके साथ लिखा था, “आपने कभी जन्मदिन या फिर शादी जैसी चीजों के सेलिब्रेशन को लेकर महत्व नहीं दिया। इसीलिए मैं कभी किसी का जन्मदिन याद नहीं रखता, क्योंकि आपने कभी मेरा जन्मदिन याद नहीं रखा या न ही मुझे प्रोत्साहित किया कि मैं आपके बर्थडे को याद रखूं। हमारे लिए जन्मदिन भी हर दिन की तरह ही एक सामान्य दिन हुआ करता था। हम हर दिन को ही सेलिब्रेट करते थे। इस मौके पर मां हम दोनों को ही याद दिलाती थीं, लेकिन आज मैं आपके जन्मदिन को कोशिश करके भी भूल नहीं पा रहा। आज आपका बर्थडे है बाबा।”

ये भी पढ़ें: आज इरफान खान का है जन्मदिन, उनकी याद में बेटे बाबिल ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

उल्लेखनीय है कि साल 2020 ने कई फिल्मी हस्तियों को छीन लिया, जिसमें इरफान खान भी हैं। वे ऐसे कलाकार थे जिसका किरदार दिल और दिमाग को भेदकर पार निकल जाता था। उनकी आंखें और शर्मीली मुस्कुराहट शायद ही कोई कभी भूल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.