अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बने मम्मी-पापा, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बने मम्मी-पापा, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मम्मी-पापा बन गए हैं। अनुष्का ने आज सोमवार को बेटी को जन्म दिया। इसकी जानकारी विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी।

मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनकी बेटी का जन्म आज दोपहर को हुआ। विराट ने अपने फैंस को उन्होंने प्यार और मंगलकामनाओं के लिए धन्यवाद कहा। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को माता-पिता बनने पर लोग बधाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बाबिल ने कहा- अब मैं एक्टिंग की फील्ड में आने को तैयार हूं, साथ में शेयर की ये तस्वीर

ट्वीटर पर एक संदेश शेयर करते हुए विराट कोहली ने कहा, “हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं।”

आगे उन्होंने लिखा, “अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक है और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी।”

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: जैस्मीन भसीन ने शो से बाहर होने बाद अली गोनी के बारे में कही ये बात

क्रिकेटर शिखर धवन ने भी विराट-अनुष्का को बधाई दी है। वहीं युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा, “शुभकामनाएं।” तो वहीं, रकुल प्रीत सिंह लिखा, “ओह माई गोड, बधाई।” पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने लिखा, “आप दोनों को ढ़ेरों शुभकामनाएं।” बीसीसीआई ने भी ट्वीट कर दोनों को बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.