Bigg Boss: जैस्मीन भसीन ने शो से बाहर होने बाद अली गोनी के बारे में कही ये बात

Bigg Boss: जैस्मीन भसीन ने शो से बाहर होने बाद अली गोनी के बारे में कही ये बात

मुम्बई: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन शो से बाहर हो गई हैं। बाहर आने के बाद उन्होंने फैंस और अली गोनी को सपोर्ट करने के लिए थैंक्स कहा है। उन्होंने ट्वीट कर अपने पोस्ट में फैन्स से अली गोनी को सपोर्ट करने की अपील की है। जैस्मीन ने फैंस से कहा है कि हमें मिलकर अली गोनी को शो का विनर बनाना है।

जैस्मीन भसीन ने लिखा, ”बिग बॉस में अच्छे और बुरे हालात के वक्त जिन लोगों ने मेरा साथ दिया, मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। मेरे अच्छे और बुरे दिनों में फैन्स ने जितना मुझे प्यार और सपोर्ट किया, उसे देखकर मेरे आंखों में आंसू आ गए थे। आप लोगों के प्यार ने मेरी इस जर्नी को आसान बनाया। मैं आप लोगों के मेरे जीवन में होने के लिए बहुत आभारी हूं। मैं आप लोगों के सपोर्ट के बिना यह सब नहीं कर पाती।”

उन्होंने आगे लिखा, ”2 मिलियन से ज्यादा ट्वीट #जैस्मिन को वापस लाओ के साथ आप लोगों ने अपनी स्ट्रेंथ साबित की। मैं हैरान हूं लेकिन आप लोगों की आभारी भी हूं। मैं बाहर आ गई हूं, लेकिन अली अभी भी अंदर हैं। वह शायद खुद को अकेला समझ रहा होगा। चलो साथ आकर उन्हें प्यार और सपोर्ट करते हैं। हमें अली को जिताकर ट्रॉफी दिलवानी है।”

बता दें कि रविवार को जैस्मीन शो से एलिमिनेट हो गईं। इस दौरान सलमान खान बहुत इमोशनल हो गए। सलमान अपने आंसू नहीं रोक पाए। वहीं, इस दौरान अली गोनी भी बहुत भावुक दिखे। उनकी हालत देख सलमान उन्हें हौसला देते दिखे।

शो में अली और जैस्मीन साथ में काफी टाइम स्पेंड किया करते थे। दोनों जी ट्यूनिंग बहुत अच्छी थी। दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। इस शो से पहले भी दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे। हालांकि, इस शो में दोनों को प्यार का एहसास हुआ। दोनों को शादी की बातें करते कई बार देखा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.