अर्जुन कपूर और उनकी बहन ने जुटाए 1 करोड़ रुपये, 30,000 लोगों तक पहुंचाई मदद

अर्जुन कपूर और उनकी बहन ने जुटाए 1 करोड़ रुपये, 30,000 लोगों तक पहुंचाई मदद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और उनकी बहन ने 1 करोड़ रुपये इकट्ठा कर 30 हजार लोगों की मदद की है। अर्जुन के इस नेक काम में उनके साथ उनकी बहन अंशुला कपूर भी है। दोनों भाई-बहनों की जोड़ी फैनकाइंड (Fankind) नामक सेलिब्रिटी फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म से एक करोड़ से अधिक धन इकट्ठा कर लोगों की मदद में जुटे हैं। इस राशि से लोगों तक सभी जरूरी सुविधाएं पहुंचाई जा रही है जिससे वह जूझ रहे हैं।

वहीं इस बारे में अर्जुन कपूर ने बताया, “महामारी ने हमें दुखों की खाई में धकेल दिया है। इस स्थिति ने हम सभी को आगे बढ़ने और दूसरों की मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया है। अंशुला और मैंने फैनकाइंड के जरिए लोगों की मदद करने की कोशिश की है। मुझे खुशी है कि हमने भारत के करीब 30 हजार लोगों की मदद की और संकट के समय में 1 करोड़ रुपये एकट्ठा किए हैं।”

ये भी पढ़ें: कोरोना मरीजों के लिए आगे आए अजय देवगन, BMC को डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

उन्होंने आगे कहा, “महीनेभर के राशन और खाने की मील्स के साथ प्रवासी मजदूरों को पैसे दिए गए हैं। कोविड-19 की रोकथाम के लिए हायजीन किट्स दी गई हैं। इसके जरिए हमने कुछ परिवारों की मदद की है और थोड़ी बहुत कोविड-19 की इस स्थिति से लड़ने की कोशिश की है। संकट के इस समय में वह ऐसा करके बहुत खुश हैं।”

अर्जुन कपूर और उनकी बहन ने जुटाए 1 करोड़ रुपये, 30,000 लोगों तक पहुंचाई मदद

अर्जुन कपूर ने कहा, “मैंने अपने जीवन भर की कमाई इस प्लेटफॉर्म को बनाने में लगाई है। मुझे गर्व होता है कि इस प्लेटफॉर्म के जरिए हम इस कठिन समय में कुछ मजबूर और जरूरतमंद लोगों की मदद कर पाए।”

ये भी पढ़ें: अपने होमटाउन पहुंची नीना गुप्ता, ढपली के साथ गाती नजर आईं ये गान

बता दें अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में अर्जुन के साथ रकुल प्रीत सिंह और नीना गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन काश्वी नायर ने किया है। इसे 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.