कोरोना मरीजों के लिए आगे आए अजय देवगन, BMC को डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

कोरोना मरीजों के लिए आगे आए अजय देवगन, BMC को डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

कोरोना से संकट बढ़ता ही जा रहा है। लोगों की जानें जा रही है। अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी देखने को मिल रही है। जिससे देश में हाहाकार मचा हुआ है। ऐसे में कई लोग मदद के लिए सामने आ रहे हैं। वहीं इस संक्रमण से बॉलीवुड भी अछूता नहीं है।

ऐसे मुश्किल वक्त में सोनू सूद और सलमान खान बीते साल से ही लोगों की मदद के लिए खड़े रहे हैं। और अब भी लगातार मदद कर रहे हैं। वहीं अब इस लड़ाई में अभिनेता अजय देवगन का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने भी लोगों की मदद ले लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना के बिगड़ते हालात पर कुणाल खेमू ने गाया इमोशनल गाना, छलके आंसू

अजय देवगन ने बॉलीवुड के अपने सहयोगियों की मदद से बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को एक करोड़ की राशि डोनेट की है। इससे 20 कोविड बेड्स बनाने में मदद मिलेगी। ये मुंबई के शिवाजी पार्क के एरिया में बनाए जाएंगे। खबरों के मुताबिक, ये राशि अजय देवगन की संस्था एनवाय फाउंडेशन द्वारा दान की गई है।

कोरोना मरीजों के लिए आगे आए अजय देवगन, BMC को डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

इस काम में अजय देवगन के साथ फिल्ममेकर आनंद पंडित, बोनी कपूर, लव रंजन, रजनीश खनूजा, लीना यादव और आशिम बजाजा, समीर नायर, दीपक धर, ऋषि नेगी, बिजनसैन तरुण राठी और ऐक्शन डायरेक्टर आरपी यादव ने कुल मिलाकर एक करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम का इंतजाम कर डोनेट की है।

ये भी पढ़ें: प्रॉपर्टी पर आधिकार पाने के लिए रणधीर कपूर और बहन रीमा जैन पहुंचे हाईकोर्ट

बताया जा रहा है कि इन कोविड बेड्स आईसीयू में पैरा-मॉनिटर, वेंटिलेटर, ऑक्सीजन समेत तमाम जरूरी सेवाओं उपलब्ध की जाएगी इन आईसीयू को पी.डी. हिंदूजा अस्पताल, बीएमसी, बॉलीवुड के आपसी सहयोग से बनाया जाएगा।

मालूम हो कि पिछले साल भी अजय ने कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित धारावी इलाके के लिए वेंटिलेटर्स दान किए थे। इसके अलावा बॉलीवुड के कई स्टार्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कोई लोगों को खाना खिला रहा है तो कई ने सीएम राहत कोष में आर्थिक मदद की है। तो कुछ संसाधनों को उपलब्ध करवा रहे हैं।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.