ए.आर. रहमान की बेटी खतीजा ने गाया गाना, आवाज सुनकर फैन्स रह गए दंग

ए.आर. रहमान की बेटी खतीजा ने गाया गाना, आवाज सुनकर फैन्स रह गए दंग

ऑस्कर विनिंग म्यूजिक कंपोजर और सिंगर ए.आर. रहमान के जादुई गीत-संगीत सबने सुना है। लेकिन अब उनकी बेटी खतीजा रहमान म्यूजिक वर्ल्ड में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। खतीजा ने पिछले दिनों दुबई एक्सपो 2020 में अपनी सोलफुल वॉयस से लोगों को सरप्राइज कर दिया।

24 साल की खतीजा रहमान इस शानदार परफॉर्मेंस के बाद सोशल मीडिया पर छाई हुई है। यूजर्स खतीजा की सिंगिंग और उनकी आवाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल, खतीजा फिरदौस दुबई एक्सपो 2020 में ओकेस्ट्रा का हिस्सा बनी थीं।

ए.आर. रहमान की बेटी खातिजा ने गाया गाना, आवाज सुनकर फैन्स रह गए दंग

20 नवंबर को वर्ल्ड चिल्ड्रंस डे के मौके पर खतीजा ने परफॉर्मेंस दी थी। खतीजा ने दुबई एक्सपो में 16 साल की Pianist Lydian Nadhaswaram के साथ परफॉर्म किया था। एक्सपो इवेंट में खतीजा ने अपने इसी डेब्यू सिंगल फरिश्तों पर धमाकेदार शो दिया। इस गाने को उनके पिता ए.आर. रहमान ने कंपोज किया है। रहमान ने अपने यूट्यूब चैनल पर बेटी के वीडियो को शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: 21वीं सदी की 100 क्लासिक फिल्में जिसे हर किसी को देखनी चाहिए

म्यूजिक मिस्ट्रो ए.आर. रहमान ने इसे साझा करते हुए लिखा- “उनके लिए जिन्होंने खतीजा रहमान की फरिश्तों पर परफॉर्मेंस को मिस किया हो। वर्ल्ड चिल्ड्रंस डे को सेलिब्रेट करते हुए, आपके लिए। फिरदौस ओकेस्ट्रा और एक्सपो 2020 दुबई की टीम का धन्यवाद जिन्होंने इस शानदार शो को ऑर्गेनाइज किया।”

दरअसल, ये पैग्मबर मुहम्मद साहब के लाइफ पर एक गीत है। खतीजा ने अपना नात शरीफ का ये वीडियो 28 अक्टूबर, 2020 को अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था। इसी गाने को खतीजा ने 20 नवम्बर को गाया था।

जैसे ही ए.आर. रहमान ने बेटी की सिंगिंग का वीडियो शेयर किया फैंस खतीजा की आवाज सुनकर क्रेजी हो गए। कईयों ने खतीजा की आवाज को एंजेलिक बताया। ए.आर. रहमान के कंपोजिशन की भी तारीफ की।

ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर को ‘शीर कोरमा’ के लिए सोहो लंदन इंडिपेंडेट फिल्म फेस्टिवल अवार्ड

खतीजा की खूबसूरत आवाज का लोगों पर ऐसा जादू चढ़ा है कि वे इस गाने को बार-बार सुन रहे हैं। यूजर्स ने इसे अद्भुत कंपोजिशन बताया है। लोगों का मानना है कि इस गाने को और ज्यादा अटेंशन मिलना चाहिए। यूजर्स ने खतीजा को स्टार कहा है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.