अनुराग कश्यप की बेटी ने किया खुलासा, बचपन में अधेड़ आदमी ने किया था सेक्शुअल हैरास

अनुराग कश्यप की बेटी ने किया खुलासा, बचपन में अधेड़ आदमी ने किया था सेक्शुअल हैरास

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में इनरवियर के प्रचार के लिए फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। जिसके बाद से आलिया को रेप तक की धमकी मिली थी। लेकिन अब आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की हैं जिसे जान हर कोई हैरान है।

दरअसल, आलिया ने पोस्ट में अपनी आप-बीती बताई है कि कैसे उनके साथ सेक्शुअल हैरासमेंट किया गया था। काफी लंबा पोस्ट करते हुए उन्होंने कई बातें भी शेयर की हैं। खासकर इनरवियर तस्वीरों पर आए कमेंट्स को लेकर भी बात कही।

ये भी पढ़ें: सलमान से शादी करने भारत आई थी उनकी ये एक्स गर्लफ्रेंड, 14 की उम्र में हुआ था रेप

आलिया ने अपने पोस्ट में लिखा,”पीछे बीते पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए काफी तवानपूर्ण रहे। जब से मैंने लॉन्जरी पहने कुछ तस्वीरें शेयर कीं। मुझे बहुत घटिया और भद्दे कमेंट्स मिलने लगे। मैं बहुत सहम गई थी, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था। कई बार मैंने उन पोस्ट को डिलीट तक करने की सोचा। तो वहीं फिर मैंने इस बात को इग्नोर भी करने की कोशिश की, लेकिन सच ये है कि इस बारे में अब बात करना जरूरी हो गया है।”

उन्होंने आगे लिखा, “क्योंकि इस तरह की चीजों से रेप कल्चर को बढ़ावा मिलता है। जो कि हमारे देश और दुनिया की बाकी महिलाओं को प्रभावित करता है। हम उस देश के लोग हैं जहां अपराध के बाद पीड़िता के लिए कैंडल मार्च निकाला जाता है, लेकिन जिंदा महिला की रक्षा नहीं की जाती।”

आलिया कश्यप (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम/ aaliyahkashyap)

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड सिंगर बृजेश शांडिल्य की एक्टिंग में एंट्री, देखें उनकी सॉर्ट फिल्म ‘फिर वही शाम’

आलिया ने आगे लिखा, “कड़वा सच ये है कि महिलाओं को सारी जिंदगी यही झेलना पड़ता है। मैंने बचपन से ऐसे ही घटिया कमेंट्स देखे हैं। बचपन में मैं इसकी शिकार हो चुकी हूं। एक अधेड़ उम्र के आदमी ने मेरा सेक्शुअल हैरास्मेंट किया था।”

इसके बाद उन्होंने, “उनका कोई भी पोस्ट और न ही वे खुद किसी भी सेक्शुअल असॉल्ट करने वाले को बुलावा नहीं देती हैं, जिन्हें उनके ये पोस्ट पसंद नहीं हैं वह उन्हें फॉलो न करें। ये वो लोग हैं जो मेरे कंटेंट को देखते हैं कंज्यूम कर फिर ऐसी भद्दी बातें कह कर अब्यूज करते हैं। हर महिला का हक है वह मन मुताबिक कुछ भी कर सकती है। उसे बताने की जरूरत नहीं है कि उसे कब क्या कहना है, क्या पहनना है, कैसे रहना है…।”

वहीं दूसरी तरफ आलिया के इस पोस्ट के बाद कल्कि कोचलिन ने कहा, “आपने ये बातें शेयर कीं मुझे आप पर नाज है। प्राउड ऑफ यू। तो वहीं जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने भी आलिया को सपोर्ट किया और उनका मनोबल बढ़ाते हुए लिखा, “आई लव यू।” इसके अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स आलिया के समर्थन में आएं।

ये भी पढ़ें: एली अवराम और कॉरियोग्राफर सलमान युसुफ खान के गाने की आमिर खान ने की तारीफ

बता दें इससे पहले भी जब आलिया को रेप की धमकी मिल रही थी तभी भी अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन, खुशी कपूर, सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा जैसे स्टार किड्स ने उनका समर्थन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.