एली अवराम और कॉरियोग्राफर सलमान युसुफ खान के गाने की आमिर खान ने की तारीफ

एली अवराम और कॉरियोग्राफर सलमान युसुफ खान के गाने की आमिर खान ने की तारीफ

बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम और एक्टर और मशहूर कॉरियोग्राफर सलमान युसुफ खान का अभी हाल ही में एक गाना ‘फिदाई’ रिलीज हुआ है। दोनों का इस गानें में कमेस्ट्री और डांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। कुछ ही घंटों के अंदर इसे करोड़ों लोगों में व्यू किया है।

‘फिदाई’ की खास बात ये है कि गाने के साथ इसमें एली अवराम और सलमान युसुफ का शानदार डांस परफॉर्मेंस है। इस गाने ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का ध्यान भी अपनी तरफ खिंचा है। वह गाने की लिरिक्स, म्यूजिक और एली-सलमान खान के डांस देखकर उन पर फिदा हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: जब प्राण ने फिल्म ‘पाकीज़ा’ के साथ बेईमानी होने पर अपना पुरस्कार लौटा दिए

‘फिदाई’ गाने की तारीफ करते हुए आमिर खान ने अपने सोशल अकाउंट पर एक स्पेशल नोट लिखा है, जो अब वायरल हो रहा है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपने पोस्ट में लिखा है, “फिदाई क्या शानदार वीडियो और गाना है! गाने में एली अवराम और सलमान युसुफ खान की जोड़ी कमाल की है। सौरभ प्रजापति की कोरियोग्राफी और निर्देशक भी काफी उत्तेजक हैं। अमित लखानी की लिरिक्स और राहुल जैन की आवाज ने इस गाने को और भी शानदार बना दिया है। फिदाई की पूरी टीम को बधाई!

दरअसल, इस गाने को सौरभ प्रजापति ने निर्देशित किया है। वहीं इसे गाया है राहुल जैन ने। और उन्होंने ही इसकी संगीत भी दी है। यह गाना 25 फरवरी को रिलीज हुआ। इस गाने को अब तक एक करोड़ 35 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं गाने को अभी तक 23 हजार से अधिक लाइक मिल चुके है।

ये भी पढ़ें: सलमान से शादी करने भारत आई थी उनकी ये एक्स गर्लफ्रेंड, 14 की उम्र में हुआ था रेप

अगर ‘फिदाई’ गाने में एक्टिंग करने वाले कॉरियोग्राफर सलमान युसुफ की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में रेमो डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन सबके अलावा सलमान ‘डार्लिंग’, ‘जीद’, ‘दिल जंगली’ और ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ जैसी फिल्मों में कॉरियोग्राफर की भूमिका निभा चुके हैं।

वहीं, स्वीडन से आई एली अवराम ने अपने करियर की शुरुआत डांस से की हैं। उन्होंने एक डांस परफॉर्मेंस के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा। एली अवराम की फेमस आइटम सॉन्ग ‘मिकी वायरस’, ‘किस किस को प्यार करूं’, ‘जिला गाजियाबाद’, ‘छम्मा छम्मा’ और ‘कुड़िया शहर दी’ के लिए उनकी काफी तारीफ हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.