अंकिता लोखंडे और टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ की टीम ने सुशांत सिंह को दी श्रद्धांजलि

अंकिता लोखंडे और टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ की टीम ने सुशांत सिंह को दी श्रद्धांजलि

मुम्बई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में अंकिता लोखंडे और टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ की टीम ने श्रद्धांजलि दी। इस दौरान अंकिता लोखंडे भावुक दिखीं। सुशांत और अंकिता 6 साल तक रिलेशनशिप में थे। लेकिन दोनों के बीच दूरियां आई और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

सुशांत की मौत के बाद अंकिता सुशांत के परिवार वे साथ खड़ी देखीं। अब अंकिता ने सुशांत को श्रद्धांजलि दी हैं। उन्होंने एक बेहतरीन डांस किया और परफॉर्मेंस के बाद सुशांत के लिए अपनी दिल की बात कहीं। अंकिता ने कहा, “पवित्र नहीं, अमर रिश्ता है हमारा। हम सभी तुम्हें बहुत मिस करते हैं सुशांत।”

वहीं टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में दिवंगत एक्टर की माँ का रोल करने वाली अनुभवी मराठी और हिंदी फिल्म एक्टर उषा नाडकर्णी भी परफॉर्मेंस के दौरान देखीं। वो भी काफी गमगीन नजर आईं। बाकी सितारों ने भी सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। 

ये भी पढ़ें: आपने 2019 की इन दस हॉरर फिल्मों को नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

फिल्म अभिनेत्री उषा नाडकर्णी ने कहा, “ऑनस्क्रीन मेरा मानव शांत और सुशील था और ऑफ स्क्रीन बदमाश और नटखट था। पहले-पहले उसने मेरे साथ बहुत मस्ती की। मुझे बहुत गुस्सा आता था लेकिन बाद में मैं भी उसके साथ मस्ती करने लगी। आज भी मेरे दिल में मेरा मानव बसता है। सही मायने में यही हमारा ‘पवित्र रिश्ता’ था।” 

अंकिता लोखंडे ने ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना का किरदार निभाया था जबकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनके पति मानव का। दोनों की पहली मुलाकात इसी शो के दौरान हुई थी। फ‍िर दोनों के बीच दोस्‍ती हुई और यह प्‍यार में बदल गई। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन अचानक ब्रेकअप की खबर आई। सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता काफी समय डिप्रेशन में रही थीं।

अवार्ड सामारोह के वीडियो की शुरुआत में डांसर मुंबई के बारे में बताते हैं। जिनके लिए यह एक सपनों की दुनिया है और जो अपने सपने पूरे करने के लिए मुंबई आते है। सुशांत सिंह राजपूत भी उनमें से एक थे। इसके बाद अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के कई फिल्मी गानों पर डांस करती हैं। अंकिता लोखंडे इस अवसर पर ‘पवित्र रिश्ता’ के लुक में नजर आती है। अंकिता ने ‘साथिया तूने क्या किया’ गाने पर भी डांस की। इसके अलावा वह ‘पवित्र रिश्ता’ के टाइटल ट्रैक पर भी डांस करती नजर आईं।

ये भी पढ़ें: ये हैं सबसे हॉट और महंगी अभिनेत्रियां जो दे रही हैं अभिनेताओं को टक्कर

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत इसी साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उन्‍होंने मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में फंदा लगाकर जान दे दी थी। इस घटना से तमाम सितारे और फैंस स्‍तब्‍ध रह गए थे। इस मामले की जांच फ‍िलहाल सीबीआई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.