जब सलमान खान को लेकर आमिर खान ने कहा- इस आदमी से दूर ही रहना है मुझे

जब सलमान खान को लेकर आमिर खान ने कहा- इस आदमी से दूर ही रहना है मुझे

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और आमिर खान की अपनी-अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। दोनों ही फैंस के दिलों में राज करते हैं। सलमान दरियादिली के लिए तो आमिर मिस्टर परफेक्शनिस्ट के लिए फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं। लेकिन दोनों की जोड़ी कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ के बाद कभी नहीं बनी। जबकि इस जोड़ी ने इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों को खूब गुदगुदाया। और दोनों को दुबारा देखना चाहा।

लेकिन ये ख्वाईश पूरी न हो सकी। क्योंकि उस दौरान दोनों के अच्छे रिश्ते नहीं थे। और मीडिया में भी दोनों के बीच की अनबन की खूब चर्चा हो रही थी। ये जानकर हैरानी होगी आपको कि फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच कोई बातचीत भी नहीं होती थी। अगर बात होती तो वो सिर्फ शूट को लेकर। इस बात का खुलासा खुद आमिर खान ने की।

जब सलमान खान को लेकर आमिर खान ने कहा- इस आदमी से दूर ही रहना है मुझे

ये भी पढ़ें: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने क्यों कहा- मुझे तबसे जज किया जा रहा जब मेरा जन्म नहीं हुआ था!

यह बात सामने 2013 में आई, जब आमिर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में आएं। ‘काफी विथ करण’ में ही उन्होंने बताया कि सलमान खान के साथ उनका अनुभव बिल्कुल भी ठीक नहीं था। वह अक्सर उनसे दूरी बनाए रखने की कोशिश करते थे।

शो में आमिर खान ने कहा, “अंदाज अपना-अपना में सलमान के साथ काम करना मेरे लिए अच्छा अनुभव नहीं था। तब मैं उसे घमंडी और दूसरों का ध्यान ना रखने वाला मानता था। इसलिए मैं उनसे दूर ही रहता था। शूटिंग के बाद मेरी और सलमान की कोई बात नहीं होती थी।”

जब सलमान खान को लेकर आमिर खान ने कहा- इस आदमी से दूर ही रहना है मुझे

ये भी पढ़ें: आमिर खान ने ऐसा क्या किया था जिसकी वजह से दिव्या भारती बाथरूम में घंटों रोई थीं?

शो में ही आमिर ने यह भी कहा कि जब वह बुरे वक्त से गुजर रहे थे, सलमान खान ने उनकी बहुत मदद की। और दोनों के बीच दोस्ती साल 2000 में हुई जब आमिर और उनकी पत्नी रीना दत्ता से तलाक होने वाला था।

आमिर ने इस बारे में शो में बात करते हुए कहा, ”सलमान खान मेरी जिंदगी में तब आए जब मैं बुरे वक्त से गुजर रहा था। मैं उन दिनों अपनी पत्नी रीना से तलाक की प्रक्रिया में था। तब एक बार सलमान ने मुझसे कहा कि मैं तुमसे मिलना चाहता हूं, हम दोबारा मिले। हमने साथ में ड्रिंक ली और हम फिर दोस्त बन गए और यहीं से एक सच्ची दोस्ती की शुरुआत हुई।”


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.