मालदीव से लौटी आलिया भट्ट कोविड मरीजों के लिए आईं आगे, शुरू किया सोशल वर्क

मालदीव से लौटी आलिया भट्ट कोविड मरीजों के लिए आईं आगे, शुरू किया सोशल वर्क

कोरोना की दूसरी लहर में त्राहि-त्राहि मची हुई है। पिछले साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड के कई सेलेब्स लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। अब मालदीव्स में वेकेशन मनाकर वापस लौटीं आलिया भट्ट लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं। हाल ही में कोरोना निगेट होकर लौटी आलिया ने इस संबंध में सोशल वर्क शुरू कर दिया है।

मालदीव से लौटी आलिया भट्ट कोविड मरीजों के लिए आईं आगे, शुरू किया सोशल वर्क

जब लोग कोरोना मरीज अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं, ऐसे में आलिया का मदद के लिए आना काबिले तारीफ है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर महाराष्ट्र से लेकर पंजाब तक का, करीब 8 जगह के हेल्पलाइन नंबर्स शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: अपने होमटाउन पहुंची नीना गुप्ता, ढपली के साथ गाती नजर आईं ये गान

साथ में उन्होंने एक गैर-सरकारी संगठन का भी नंबर भी साझा किया है जहां कोविड मरीजों का इलाज किया जा रहा है। दरअसल, आलिया भट्ट ने पत्रकार फेय डिसूजा के साथ मिलकर कोरोना से जुड़ी जानकारी को इकट्ठा कर सोशल मीडिया पर शेयर करने की योजना बनाई थी ताकि लोगों का मदद किया जा सके।

इन्हीं कारणों से आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग शहरों के कोविड-19 हेल्पलाइन नंबर्स की लिस्ट शेयर कर रही हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए से अपील की है, “यह अनिश्चितताओं का दौर है। इंफ्रास्ट्रक्चर और इन्फोर्मेशन इन पलों की जरूरत हैं। इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए जो भी हम कर सकते हैं। उसका बहुत ही कम वक्त है। लेकिन हम प्रासंगिक जानकारियों की सूचनाओं को पहचानने और उनको बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं।”

ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर और उनकी बहन ने जुटाए 1 करोड़ रुपये, 30,000 लोगों तक पहुंचाई मदद

उल्लेखनीय है कि बीते 24 घंटों में देश में चार लाख से भी अधिक कोरोना के नए केस सामने आए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, देश में 4,01,993 नए कोरोना मामले सामने आए हैं, जबकि 3523 लोगों की मौत हो गई। एक दिन पहले देश में कोरोना के 3,86,452 नए मामले सामने आए थे, जबकि 3,498 मरीजों की कोरोना के कारण मौत हो गई थी।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.