भाभी जी पापड़ खा कोरोना भगाने का अह्वान करने वाले BJP नेता का अब कोविड वीडियो सॉग वायरल

भाभी जी पापड़ खा कोरोना भगाने का अह्वान करने वाले BJP नेता का अब कोविड वीडियो सॉग वायरल

कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। पूरा देश मेडिकल संकट का सामने कर रहा है। ऑक्सीजन की कमी से हर दिन सैकड़ों लोगों की मौत हो रही है। राजधानी दिल्ली के बत्रा अस्पताल में आज शनिवार को ऑक्सीजन खत्म हो जाने से 12 कोरोना मरीजों की मौत हो गई जिसमें एक डॉक्टर भी शामिल हैं।

वहीं, दूसरी तरफ बीकानेर से भाजपा सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल दीपक जलाकर कोरोना को जड़ से मिटाने का आह्वान किया। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे एक महिला के साथ दीपक जला गाना गाते हुए दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: नहीं रहे सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन, तिहाड़ जेल प्रशासन ने की मौत की पुष्टि

वीडियो में वे महिला के साथ गा रहे हैं…”आओ मिलकर दीप जलाएं, कोरोना को जड़ से मिटाएं।” एक ही पंक्ति को बीजेपी नेता कई बार गा रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खूब खिंचाई कर रहे हैं। हालांकि, ये स्पष्ट नहीं है कि उनका ये वीडियो कब का है।

भाभी जी पापड़ खा कोरोना भगाने का अह्वान करने वाले BJP नेता का कोविड वीडियो सॉग वायरल

दरअसल, मेघवाल का ये वीडियो को पिछले दिनों मेघवाल के विरोधी और प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष गोविन्द मेघवाल ने शेयर किया था। गोविन्द ने लिखा था, “भाभी जी के पापड़ के बाद कोरोना हटाने का नया मंत्र।” दरअसल, बीजेपी नेता ने कोरोना की पहली लहर के दौरान एक पापड़ कंपनी के लांच कार्यक्रम में पहुंचे थे। पापड़ के ब्रांड का नाम कोरोना था।

ये भी पढ़ें: दिल्ली और वडोदरा के मस्जिद-मंदिर में कोविड सेंटर, तीमारदारों के लिए अलग व्यवस्था

उन्होंने तब कहा था कि पापड़ को खाने से कोरोना से लड़ने में सहायता मिलती है। उनका आशय इम्युनिटी से था, लेकिन सोशल मीडिया पर तब केंद्रीय मंत्री जमकर ट्रोल हुए थे। अब भी उनके वीडियो को खूब ट्रोल किया जा रहा है। यहां तक कि बीकानेर में भाजपा कार्यकर्ता भी उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.