तलाक के बाद लद्दाख में मस्ती करते नजर आएं आमिर और किरण, डांस वीडियो वायरल

तलाक के बाद लद्दाख में मस्ती करते नजर आएं आमिर और किरण, डांस वीडियो वायरल

आमिर खान और किरण राव ने हाल ही में तलाक लेने की घोषणा की थी। इन दिनों दोनों लद्दाख में हैं। वहां, अमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग चल रही है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों साथ में लद्दाख के ट्रडिशनल कपड़े पहने डांस करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान आमिर खान और किरण राव साथ में टाइम स्पैन्ड कर रहे हैं। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं। यह टॉम हैन्क की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है जिसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: धार्मिक भावनाएं आहत करने को लेकर करीना कपूर के खिलाफ पुलिस में शिकायत

आमिर खान और किरण राव का हुआ तलाक, दोनों ने जारी किया बयान

वीडियो देखा जा सकता है कि आमिर और फिल्म की प्रोड्यूसर किरण राव रेड कलर के पारंपरिक पोशाक कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। उन्हें एक टीचर डांस स्टेप्स सिखा रही हैं। एक और वीडियो में आमिर सेट्स पर कुछ बच्चों के साथ डांस कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रिप्ट ऐक्टर-राइटर अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। माना जा रहा है कि सब कुछ ठीक रहा तो ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है। जैसा कि मालूम आमिर और किरण ने बीते दिनों एक-दूसरे अलग होने की खबर दी थी।

ये भी पढ़ें: शादी के 3 महीने बाद दीया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, 2 महीने बाद किया अब खुलासा

हालांकि, उसके कुछ दिन बाद दोनों ने अपने फैन्स से एक सोशल कार्यक्रम में कहा था कि आप लोगों को तलाक की खबर सुनकर दु:ख हुआ होगा। अच्छा नहीं लगा होगा, शॉक लगा होगा। हम बस आपको इतना कहना चाहते हैं कि हम लोग दोनों बहुत खुश हैं और हम एक ही परिवार हैं। हमारे रिश्ते में चेंज आया है। लेकिन, हम लोग एक-दूसरे के साथ ही हैं तो आप लोग ऐसा कभी मत सोचिएगा।

उल्लेखनीय है कि आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी। दोनों का रिश्ता करीब 16 साल तक कायम रहा। साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद 2005 में उन्होंने किरण राव से शादी कर ली थी। उनका एक आजाद नाम का बेटा है जो अभी 9 साल का है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.