धार्मिक भावनाएं आहत करने को लेकर करीना कपूर के खिलाफ पुलिस में शिकायत

धार्मिक भावनाएं आहत करने को लेकर करीना कपूर के खिलाफ पुलिस में शिकायत

करीना कपूर खान अपनी किताब को लेकर इन दिनों विवादों में हैं। कुछ लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। क्रिश्चियन कम्युनिटी से जुड़े कुछ लोगों को उनकी हाल ही में रिलीज हुई बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबलप्रेगनेंसी बाइबल’ के टाइटल को लेकर आपत्ति है।

करीना कपूर के अलावा दो और लोगों के खिलाफ भी पुलिस में शिकायत करवाई गई है। क्रिश्चियन ग्रुप ने उन पर लोगों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अल्फा ओमेगा क्रिश्चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

धार्मिक भावनाएं आहत करने को लेकर करीना कपूर के खिलाफ पुलिस में शिकायत

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘मिमी’ का ट्रेलर रिलीज, देखने को मिलेगा कॉमेडी का भरपूर डोज

शिंदे ने कहा कि किताब के टाइटल में बाइबल जैसे पवित्र शब्द का इस्तेमाल किया गया है, जिससे धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। खबर के मुताबिक मुताबिक, पुलिस को शिकायत मिली है पर एफआईआर दर्ज नहीं किया गया है।

दरअसल, बीती 9 जुलाई को करीना ने अपनी किताब ‘प्रेगनेंसी बाइबल’ लॉन्च की थी। उन्होंने किताब का प्रमोशन अपने इंस्टाग्राम पर काफी इंट्रेस्टिंग तरीके से किया था। उल्लेखनीय है कि करीना कपूर ने फरवरी महीने में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था।

ये भी पढ़ें: शादी के 3 महीने बाद दीया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, 2 महीने बाद किया अब खुलासा

इसके बाद उन्होंने अपनी किताब को लेकर घोषणा की थी। इस संबंध में तब उन्होंने था कि उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसीज के दौरान फिजिकली और इमोशनली जो फील किया, वो बुक में लिखा है। जैसा कि मालूम है करीना खान के बड़े बेटे तैमूर पपराजी के फेवरिट हैं।

वहीं, उन्होंने छोटे बेटे का चेहरा फैंस और मीडिया को नहीं दिखाया है। दूसरे बेटे के नाम की ऑफिशल घोषणा सैफ और करीना ने नहीं की है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक, करीना के पिता रणधीर कपूर कन्फर्म कर चुके हैं कि तैमूर के छोटे भाई का नाम ‘जे’ है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.