शादी के 3 महीने बाद दीया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, 2 महीने बाद किया अब खुलासा

शादी के 3 महीने बाद दीया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, 2 महीने बाद किया अब खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा दो महीने पहले ही मां बन चुकी है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। दीया ने बताया है कि उन्होंने 14 मई को एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम अव्यान आजाद रखा है। मालूम हो कि इसी साल 15 फरवरी को दिया ने बिजनसमैन वैभव रेखी से शादी की है। और शादी के लगभग डेढ़ महीने बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी अपने फैंस को दी थी।

दीया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे की एक झलक दिखाते हुए कहा कि 14 मई को उनके बेटा का जन्म हुआ था। साथ ही अभिनेत्री ने विदेशी लेखिका एलिजाबेथ स्टोन की कुछ लाइने भी साझा की है। दीया ने लिखा, “आपका एक बच्चा होने के लिए आपको हमेशा ये फैसला लेना पड़ता है कि आपका दिल आपके शरीर के आस-पास हमेशा रहे।”

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार को लेकर इमोशनल हुए नाना पाटेकर, बोले- मेरे साहेब चले गए, मैं रुंधा हुआ हूं

उन्होंने आगे लिखा, “ये शब्द इस समय वैभव और मेरी भावनाओं का पूरी तरह से उदाहरण हैं। हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था। जल्दी पहुंचने के बाद, नवजात आईसीयू में नर्सों और डॉक्टरों द्वारा हमारे छोटे से चमत्कार की देखभाल की गई है।”

दीया आगे लिखती हैं, “मेरी गर्भावस्था के दौरान अचानक मुझे एक ऑपरेशन करना पड़ा, जिससे मुझे गंभीर संक्रमण ‘सेप्सिस’ खतरा बढ़ गया था, जिससे मेरी जान को भी खतरा था। शुक्र है, हमारे डॉक्टर द्वारा समय पर देखभाल और हस्तक्षेप ने आपातकालीन सी-सेक्शन के माध्यम से हमारे बच्चे का सुरक्षित जन्म सुनिश्चित किया। जब हमने अपनी नन्हीं सी जान को इस संसार में विस्मय और आश्चर्य से देखा तो हमने उससे ये सीखा कि पूरी विनम्रता के साथ ब्रह्मांड और पितृत्व पर भरोसा करना है न कि डरना है।”

दीया मिर्जा की शादी की तस्वीरें आईं सामने, देखें वीडियो और फोट्स

ये भी पढ़ें:फिल्म ‘मिमी’ का ट्रेलर रिलीज, देखने को मिलेगा कॉमेडी का भरपूर डोज

उल्लेखनीय है कि दीया मिर्जा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें अक्सर सामाजिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखते देखा गया गया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें साल 2020 में आई फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अलावा तापसी पन्नू, पवेल गुलाटी और अन्य स्टार्स थे। फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया था। इससे पहले फिल्म ‘संजू’ में नजर आई थीं। फिल्म में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का रोल अदा किया था।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.