आमिर खान और किरण राव ने तलाक के बाद जारी किया वीडियो, फैंस से कही ये बात

आमिर खान और किरण राव ने तलाक के बाद जारी किया वीडियो, फैंस से कही ये बात

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने बीते बुधवार को एक-दूसरे से तलाक एलान किया था। उनके बाद उन्होंने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी किया जिसमें दोनों ने कहा कि वे आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं।

हालांकि, उन्होंने ये कहा कि वे अलग होने के बाद भी हमेशा एक दोस्त और परिवार की तरह रहेंगे। दोनों के फैंन्स इस खबर के आने के बाद सकते में हैं। आमिर खान और किरण राव ने तलाक की घोषणा के बाद अब अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो मैसेज जारी किया है।

आमिर खान और किरण राव ने तलाक के बाद जारी किया वीडियो, फैंस से कही ये बात

वीडियो में दोनों एक साथ देखे जा सकते हैं। दोनों ने अपनी बात शुरू करने के बाद कुछ सेकेंड बाद एक-दूसरे हाथ पकड़कर अपने सभी फैंस को आश्वासन दिया कि वे अभी भी एक ही परिवार का हिस्सा हैं।

ये भी पढ़ें: मीना कुमारी की फिल्म ‘पाकीजा’ के गाने ‘ठाड़े रहियो’ पर शनाया कपूर का डांस

वीडियो में अपने फैंस को संबोधित करते हुए पहले आमिर खान कहते हैं- “तो आप लोगों को दुख भी हुआ होगा। अच्छा नहीं लगा होगा, शॉक लगा होगा। हम बस आपको इतना कहना चाहते हैं कि हम लोग दोनों बहुत खुश हैं और हम एक ही परिवार हैं। हमारे रिश्ते में चेंज आया है। लेकिन, हम लोग एक-दूसरे के साथ ही हैं तो आप लोग ऐसा कभी मत सोचिएगा।”

उन्होंने आगे कहा कहा कि वह और किरण अपने नॉन-प्रॉफिट फाउंडेशन पानी को अपने बच्चे की तरह मानते हैं। आमिर ने कहा, “और पानी फाउंडेशन हमारे लिए आजाद की तरह है, जो हमारा बच्चा है। जैसे आजाद, वैसे ही पानी फाउंडेशन। तो हम लोग हमेशा फैमिली ही रहेंगे। हमारे लिए आप लोग दुआ करिए, प्रार्थना करिए कि हम खुश हो। बस यही कहना था हम लोगों को।”

आमिर खान और किरण राव ने तलाक के बाद जारी किया वीडियो, फैंस से कही ये बात

दरअसल, आमिर खान और किरण राव का यह वीडियो पानी फाउंडेशन के एक कार्यक्रम के दौरान का है। जिसमें दोनों आकर अपनी बात रखी। आमिर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि किरण से उनकी पहली मुलाकात फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी जब वो एक असिस्टेंट डायरेक्टर थीं।

ये भी पढ़ें: आमिर खान की दूसरी शादी भी टूटी, किरण राव से तलाक के बाद जारी किया बयान

उल्लेखनीय है कि आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी। दोनों का रिश्ता करीब 16 साल तक कायम रहा। साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद 2005 में उन्होंने किरण राव से शादी कर ली थी। उनका एक आजाद नाम का बेटा है जो अभी 9 साल का है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.