इरफान खान की पत्नी सुतापा ने क्यों कहा- छोटा राजन होता तो बेड जरूर मिलता?

इरफान खान की पत्नी सुतापा ने क्यों कहा- छोटा राजन होता तो बेड जरूर मिलता?

देशभर में कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। अस्पतालों में बेड, दवा और ऑक्सीजन की भारी किल्लत है। ऐसे में कई मरीजों को समय पर इलाज नहीं मिलने से मौत हो रही है। आज खबर कर्नाटका से खबर आई कि वहां 24 लोगों की मौत हो गई जिसमें से ऑक्सीजन की कमी के मरने वाले मरीज 12 थे।

ऐसी बीच दिवगंत इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने एक पोस्ट लिखकर एक अनुभव साझा किया है। उनके पोस्ट को लेकर बवाल मचा हुआ है। उन्होंने अपने एक पोस्ट में लिखा, “मैंने अपने रिश्तेदार समीर बनर्जी के लिए मदद के लिए एक दिन पहले पोस्ट किया था। आज उन्होंने हमें अलविदा कह दिया है।”

उन्होंने आगे लिखा, “हम दिल्ली में घर पर एक आईसीयू नहीं लगवा सके और हमें अस्पताल में बेड भी नहीं मिल पाया था। उन सभी कोविड वॉरियर्स का धन्यवाद जिन्होंने मदद की। मैं आप सभी को कभी नहीं भूलूंगी, आप सभी को मेरा आशीर्वाद जब तक मैं जीवित रहूंगी।”

इरफान खान की पत्नी सुतापा ने क्यों कहा- छोटा राजन होता तो बेड जरूर मिलता?

ये भी पढ़ें: ऑक्सीजन मिलने में हुई देरी, कर्नाटक के चमराजानगर में 24 मरीजों की मौत

सुतापा ने लिखा, “मैं कभी समीर दा की मुस्कुराहट को नहीं भूल पाऊंगी। मैं कभी भी नहीं भूलूंगी कि मुझे उनके लिए आईसीयू में बेड नहीं मिल सका, क्योंकि वह छोटा राजन नहीं थे। वह एक ईमानदार आदमी थे।”

अपने पोस्ट पर उन्होंने आगे लिखा, मैं दिल्ली में इस तबाही को कभी नहीं भूल पाऊंगी। आप यह भी मत भूलिए कि बनर्जी शेख दास अडजानिया सभी को जाना पड़ा और वे हमारे साथ थोड़ी देर और रह सकते थे, अगर हम एक देश के रूप में हिंदुस्तान और मुस्लिम त्योहारों के बजाय, अस्पताल और ऑक्सीजन प्लांट पर ज्यादा ध्यान लगाते।”

शहाबुद्दीन के लिए मैदान में उतरे ओवैसी, कहा- मय्यत को परिवार के हवाले किया जाए

ये भी पढ़ें: शहाबुद्दीन के लिए मैदान में उतरे ओवैसी, कहा- मय्यत को परिवार के हवाले किया जाए

दरअसल, अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का इलाज एम्स में किया जा रहा है। यही वजह है कि उन्होंने अपने पोस्ट में उन्होंने छोटा राजन का जिक्र किया है। हालांकि, राजन को एम्स में भर्ती करने को लेकर पहले ही कई तरह से सवाल उठाए गए हैं। उन्हीं से एक मामला सीवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को लेकर है।

छोटा राजन और शहाबुद्दीन दोनों एक साथ कोरोना संक्रमित हुए थे पर शहाबुद्दीन को दीनदयाल उपाध्याय में रखा गया जबकि राजन को अच्छी इलाज के लिए एम्स में शिफ्ट कर दिया गया। फिर आगे चलकर शहाबुद्दीन की पिछले दिनों मौत हो गई।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.