IPL में फूटा कोरोना बम, दर्जनों खिलाड़ी और स्टाफ हुए कोविड पॉजिटिव

IPL में फूटा कोरोना बम, दर्जनों खिलाड़ी और स्टाफ हुए कोविड पॉजिटिव

कोरोना संकट के बीच हो रहे प्रीडियन प्रीमियर लीग (IPL) की बीते कई दिनों से आलोचना हो रही थी। जैसा कि अंदाजा लगाया जा रहा था कि कोरोना ने आईपीएल में दस्तक दे दी है। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तीन सदस्यों को भी कोरोना ने चपेटे में ले लिया है।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन, बॉलिंग कोच एल. बालाजी और बस क्लीनर की कोरोना रिपोर्ट्स पॉजिटिव आई है। हालांकि, बाकी टीम के सदस्यों की रिपोर्ट फिलहाल निगेटिव है। रविवार को सीएसके के सदस्यों का कोरोना का टेस्ट किया गया था।

बता दें कि टीम दिल्ली में है और बुधवार को उसका राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच है। इस बीच, टीम ने प्रैक्टिस सेशन को भी रद्द कर दिया है। वहीं, दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के पांच ग्राउंड स्टाफ का भी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी को आइसोलेट किया गया है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में कल (मंगलवार) सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जाने वाला है। इससे पहले वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रॉयल चैलेंजर्स (RCB) और केकेआर के बीच आज होने वाले मैच रद्द हो गया। यह मुकाबला दोनों टीमों के बीच आज शाम 7.30 बजे शुरू होने वाला था। यह आईपीएल के 14वें सीजन का 30वां मैच था।

IPL में फूटा कोरोना बम, दर्जनों खिलाड़ी और स्टाफ हुए कोविड पॉजिटिव

फिलहाल, इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि ये मुकाबला कब और कहां होगा। आईपीएल की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पिछले चार दिनों में कोरोना के तीसरे टेस्ट में ये दोनों खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए हैं।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.