उद्धव ने NCB को आड़े हाथ लिया, बोले- मुंबई में गांजा सूंघ रहे, पर मुंद्रा का क्या हुआ?

उद्धव ने NCB को आड़े हाथ लिया, बोले- मुंबई में गांजा सूंघ रहे, पर मुंद्रा का क्या हुआ?

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर क्रूज शिप ड्रग केस में लगे आरोपों के संबंध में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के रवैये पर सवालिया निशान लगाया है।

सेशंस कोर्ट में गुरुवार को सुनवाई हुई थी पर आर्यन को जमानत नहीं मिली थी। कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया गया था। इसके बाद कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 20 अक्टूबर की तारीख तय की।

अब प्रदेश के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एनसीबी के रवैये के प्रति गुस्सा जाहिर की है। उन्होंने भड़कते हुए कहा, “पुरी दुनिया में मेरे महाराष्ट्र में ही गांजा-चरस का तूफान व्यापार चल रहा है, ऐसा सब जगह बताया जा रहा है।”

ये भी पढ़ें: सिद्धू ने अपना इस्तीफा वापस लिया, राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कही ये बात

उन्होंने आगे कहा, ”मैं फिर से बता रहा हूं, कि जो हमारी संस्कृति है आंगन में तुलसी लगाने की है। लेकिन ऐसा दिखाया जा रहा है जैसे अब तुलसी की जगह गांजा लगाया जा रहा हो। ऐसा जान बुझकर क्यों कर रहे हो?”

उद्धव ने NCB को आड़े हाथ लिया, बोले- मुंबई में गांजा सूंघ रहे, पर मुंद्रा का क्या हुआ?

मुख्यमंत्री ने कहा, “ऐसा नहीं है कि सिर्फ महाराष्ट्र में ये मिला है। खबर है, मुंद्रा बंदरगाह पर करोड़ों का ड्रग्स मिला, कहा है मुंद्रा? गुजरात…सही है? ऐसा नहीं है कि हमारी पुलिस कुछ नहीं कर रही।”

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपरकिंग्स ने IPL 2021 खिताब अपने नाम किया, KKR को 27 रन से हराया

ठाकरे ने आगे कहा, ”आप यहां चिमटी भर गांजा सुंघने वालों को माफिया कहते हो? किसी एक सेलिब्रिटी को पकड़ते हो, फोटो खींचते हो और ढोल बजाते हो। हमारी पुलिस ने 150 करोड़ रुपये के ड्रुग्स बरामद किए हैं। आप चिमटी भर गांजा सुंघते रहो…हमारी पुलिस काम करती है लेकिन खबरें सिर्फ यही आती है कि बेल हुई की नहीं। “

उल्लेखनीय है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को एक क्रूज पर ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए 3 अक्टूबर को सात अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने दावा किया कि आर्यन खान ड्रग्‍स लेते हैं। हालांकि, आर्यन के पास ड्रग्स नहीं मिली थी। इस मामले में एनसीपी ने भी एनसीबी की कार्रवाई पर सवाल उठाया है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.