शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर रिलीज, सिडनाज के फैंस हुए इमोशनल

शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर रिलीज, सिडनाज के फैंस हुए इमोशनल

शहनाज गिल और दिलजीत गिल की अपकमिंग फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड थे। अब ट्रेलर भी आ चुका है।

काफी दिनों से शहनाज के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते थे। लोगों को ट्रेलर काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसे देख आप लोट-पोट हो जाएंगे।

इस फिल्म में दिलजीत और शहनाज के साथ सोनम बजवा भी दिखाई देंगे। ट्रेलर में शहनाज काफी क्यूट नजर आ रही हैं। वहीं, सिडनाज के फैंस फिल्म का ट्रेलर देख इमोशनल हो रहे हैं।

ये भी पढे़ं: जब शाहरुख खान ने मुमताज को सरेआम कर दिया अपने इश्क का इजहार

दिलजीत को फिल्म में बच्चे नापसंद करने वाला बंदा दिखाया गया है पर किस्मत को कुछ और ही मंजूर होता है। वे बच्चे के सिंगल पेरेंट बनकर उसे बड़ा करते हैं। इस दौरान उनके स्ट्रगल्स फनी ट्विस्ट के साथ दिखाए गए हैं।

जैसा कि मालूम है कि शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद अभी भी सदमे में हैं। हालांकि, उनके फैंस चाहते हैं कि वो जल्द दु:ख से उबर जाएं और आगे बढ़ें। ट्रेलर देखकर लगता है कि शहनाज प्रेग्नेंट होने के बाद दिलजीत को तलाक दे देती हैं।

लेकिन, दिलजीत को बच्चे की कस्टडी मिल जाती है। पर वे बच्चे को संभालते हुए काफी परेशान दिखते हैं। फिल्म में कई बार ‘हौसला रख’ कहते देखा जाता है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि दिलजीत ने बच्चे का नाम भी हौसला रखा है।

फिल्म में उनका बच्चा ‘हौसला’ बड़ा भी हो जाता है और फिर सोनम बजवा की एंट्री होती है। उनका बेटा उनको लड़की पटाने के टिप्स भी देता है। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद सिडनाज के फैंस उस काफी प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: रवीना टंडन की डिजिटल डेब्यू, शेयर किया ‘अरण्यक’ का टीजर

कॉमेंट बॉक्स में फैंस सिद्धार्थ को मिस कर रहे हैं। कई लोगों ने बेहद इमोशनल कॉमेंट्स किए हैं। जैसा कि मालूम है कि मेकर्स शहनाज की मैनेजर के जवाब का इंतजार कर रहे थे। सभी लोग चाहते हैं शहनाज जल्द-से-जल्द काम पर लौटें ताकि हमेशा दुख में डूबी न रहें।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुकट्विटरटेलीग्रामइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.