फिल्म ‘पठान’ में होगा जबरदस्त एक्शन, शूटिंग का वीडियोज हुआ वायरल

फिल्म ‘पठान’ में होगा जबरदस्त एक्शन, शूटिंग का वीडियोज हुआ वायरल

बॉलीवुड के किंग खान के लिए बीते कुछ साल कुछ खास नहीं रहें। दो साल से उनके फैंस को उनकी फिल्म आने का इंतजार है। हालांकि, फिल्म ‘पठान’ की खबर आने के बाद फैंस काफी उत्साहित हैं। नए साल के मौके पर शाहरुख खान ने फैंस से कहा था कि वह जल्द उन्हें तौफा देने वाले हैं। उसक बाद से खबर आई थी कि उन्होंने ‘पठान’ की शूटिंग सेड्यूल कर दिया है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग दुबई में चल रही है। शाहरुख के कुछ फैंस ने शूटिंग के दौरान का कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

शूटिंग यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद स्पष्ट होता है कि फिल्म में दर्शकों को जोरदार स्टंट देखने को मिलेगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज स्पीड में चलती बस और कार के ऊपर एक्शन सीक्वेंस चल रहा है। फिल्म ‘पठान’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी। शाहरुख के फैंस को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं, क्योंकि किंग खान की दो फिल्में नाकाम रही थीं। शाहरुख खान के करियर के लिहाज से यह फिल्म बेहद अहम है।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार का फिल्म इंडस्ट्री में आए 30 साल हो गए, बॉलीवुड को लेकर कही ये बात

शाहरुख खान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म पर दुनियाभर के उनके फैंस की नजर टिकी हुई हैं। वायरल वीडियोज से साफ लग रहा है कि किंग खान इस बार फैंस का पूरा एंटरटेनमेंट करने की तैयरी में हैं। फिल्म के कुछ सीन्स को उनके फैंस हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल’ से जोड़कर देख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: लहंगा-चोली में निया शर्मा ने ढाया कहर, यूजर्स बोले- हॉट और चॉकलेटी गर्ल

वैसे फिल्म की बात करें तो इसे लेकर अभी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। इसे सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। शाहरुख के अलावा इसमें जॉन अब्राहिम और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे। फिल्म को लेकर इसके अलावा सबसे एक्साइटिंग बात ये है कि इसमें सलमान खान और ऋतिक रोशन भी केमियो रोल में दिखेंगे आएंगे। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया भी इसमें अहम रोल में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.